Samrat Mixture
Breaking News

Mitron ऐप को मिले 3 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड्स, एक महीने में ही 900 करोड़ विडियो व्यूज

NBT

नई दिल्ली।

भारत में टिकटॉक के बैन होने के बाद से देसी शॉर्ट विडियो मेकिंग ऐप्स की बाढ़ आ गई है। ऐसे में सबसे ज्यादा पॉप्युलर होने वाली एक ऐप Mitron है, जिसने पिछले कुछ महीनों में तेजी से ग्रोथ की है। कंपनी ने घोषणा की है कि मित्रों ऐप ने गूगल प्ले स्टोर पर 3.3 करोड़ डाउमलोड्स का आंकड़ा पार कर लिया है। डाउनलोड्स का रेकॉर्ड बनाने के साथ ही इस शॉर्ट विडियो ऐप की व्यूअरशिप भी बढ़ी है।

कंपनी ने बताया कि भारत में चाइनीज ऐप बैन किए जाने के बाद से पिछले एक महीने में मित्रों पर 900 करोड़ विडियोज देखे गए हैं। बता दें कि ऐप ने इसी महीने की शुरुआत में 2.1 करोड़ डाउनलोड्स का आंकड़ा पार किया था।

337 ऐप्स में मौजूद है ‘खतरनाक’ ऐंड्रॉयड मालवेयर, चुरा सकता है बैंकिंग डेटा

मित्रों ऐप के फाउंडर और सीईओ शिवांक अग्रवाल ने इस बारे में कहा, ‘ऐप को बनाने के पीछे का मकसद एक ऐसा प्लेटफॉर्म तैयार करना था जो यूजर्स को शॉर्ट विडियो अपलोड करने और देखने की सुविधा देता है। बेहद कम समय में ही मित्रों ऐप ने काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है।’ उन्होंने यह भी कहा कि इस ऐप को हुबली और लुधियाना जैसे छोटे कस्बों और शहरों में भी काफी पसंद किया जा रहा है।

जून में भारत आए 2,225 करोड़ रुपये के स्मार्टफोन, तीन साल में सबसे ज्यादा

क्या है Mitron App

यह टिकटॉक जैसा ही विडियो मेकिंग ऐप है और पूरी तरह फ्री है। ऐप का साइज 35MB का है। ऐप में टिकटॉक जैसे ही फीचर्स मिलते हैं। यूजर्स इसमें अलग-अलग बैकग्राउंड म्यूजिक और डायलॉग्स के जरिए क्रिएटिव विडियोज बना सकते हैं और शेयर कर सकते हैं। प्ले स्टोर पर 3.9 स्टार रेटिंग मिली है।

अगली स्टोरी

Source link

Samrat Mixture