Samrat Mixture
Breaking News

Jio का कमाल, 3 महीने में बनाए करीब 1 करोड़ नए ग्राहक

NBT

नई दिल्ली

Jio Platforms ने 30 जून 2020 को खत्म हुई तिमाही में करीब 1 करोड़ नए ग्राहक जोड़े हैं। इसी के साथ अब कंपनी के कुल सब्सक्राइबर्स की संख्या 39.8 करोड़ पहुंच गई है। जियो ने अपनी तिमाही का डेटा रिलीज किया जिसमें पिछले साल इसी तिमाही की तुलना में 182.8 फीसदी नेट प्रॉफिस की बढ़त हुई। कोरोना वायरस महामारी के बावजूद सर्विस प्रोवाइडर बड़ी संख्या में नए यूजर्स और इयर-ऑन-इयर बढ़त हासिल करने में कामयाब रही। कंपनी ने Jio POS-Lite ऐप भी इसी दौरान लॉन्च किया।
2020-2021 की पहली तिमाही की परफॉर्मेंस रिपोर्ट में रिलायंस जियो ने बढ़त हासिल की है। जियो ने इस तिमाही में 99 लाख नए ग्राहक जोड़े। हालांकि, जनवरी-मार्च 2020 की तिमाही से तुलना करें तो ये ग्राहक कम हैं, क्योंकि जनवरी-मार्च तिमाही में कंपनी ने 1.75 करोड़ नए ग्राहक बनाए थे।

Nokia ने लॉन्च किया 65 इंच 4K स्मार्ट ऐंड्रॉयड टीवी, जानें दाम

जियो ने Jio POS-Lite ऐप लॉन्च कर अपने यूजर बेस में बढ़त बनाए रखी है। यह ऐप अप्रैल में लॉन्च हुआ थआ। इस ऐप के जरिए यूजर्स दूसरे नंबर को रिचार्ज कर 4.16 प्रतिशत कमीशन पा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने लॉकडाउन के दौरान अपने सभी यूजर्स के लिए इनकमिंग कॉल वैलिडिटी भी बढ़ा दी थी।

Realme V5 में होगा डाइमेंसिटी 720 प्रोसेसर, कीमत लीक

जियो ने हाल ही में मेड इन इंडिया 5G सॉल्यूशन लाने का भी ऐलान किया। 5जी स्पेक्ट्रम के भारत में उपलब्ध होते ही इसका ट्रायल शुरू होगा और अगले साल यह फील्ड डिप्लॉयमेंट के लिए यह तकनीक तैयार होगी।

अगली स्टोरी

Source link

Related posts

Samrat Mixture