Samrat Mixture
Breaking News

30 साल धोनी के साथ रहने वाला शख्स भी नहीं जान पाएगा कि वह क्या सोच रहे हैं: विजय दाहिया

महेंद्र सिंह धोनीमहेंद्र सिंह धोनी

नई दिल्ली

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर विजय दाहिया (Vijay Dahiya) ने हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के अंतरराष्ट्रीय करियर के बारे में अपनी राय रखी है। दाहिया का मानना है कि धोनी में अभी काफी क्रिकेट बाकी है।

दाहिया ने धोनी के करियर (MS Dhoni Career) को लेकर चल रही तमाम चर्चाओं के बीच कहा है कि सिर्फ पूर्व कप्तान खुद ही जानते हैं कि वह क्या करना चाहते हैं।

स्पोर्टसकीड़ा के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि धोनी ने भारतीय क्रिकेट में बहुत योगदान दिया है और उसे हमेशा याद रखा जाएगा।

दाहिया ने कहा कि धोनी के दिमाग (Dhoni Future Plan) में क्या चल रहा है यह सिर्फ वही जानते हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी के साथ अगर कोई 30 साल भी रह ले तो वह इनसान भी नहीं जान पाएगा कि धोनी क्या सोच रहे हैं और आगे क्या करने वाले हैं। ऐसे ही हैं महेंद्र सिंह धोनी।’

दाहिया ने आगे कहा, ‘जहां तक भारतीय क्रिकेट पर उनके प्रभाव की बात है वह शानदार है। कुछ खिलाड़ी होते हैं और कुछ खास शानदार खिलाड़ी होते हैं और फिर फिर महान खिलाड़ी होते हैं जो अपना असर डालते हैं। जहां तक महेंद्र सिंह धोनी की बात है वह उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जो प्रभाव डालते हैं और ऐसा असर जो हमेशा के लिए बना रहता है।’

दाहिया ने कहा कि अगर भारतीय क्रिकेट पर कोई किताब लिखी जाएगी तो उसमें धोनी पर जरूर एक अध्याय होगा। कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के पूर्व सहायक कोच का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी जैसा खिलाड़ी अभी चुका नहीं है।

(खेल और देश-दुनिया की हर खबर अब Telegram पर भी। हमसे जुड़ने के लिए यहां और पाते रहें हर जरूरी अपडेट।)

Source link

Samrat Mixture