Samrat Mixture
Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का आरोप- रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान देने का दबाव

सुशांत के काफी क्लोज फ्रेंड थे सिद्धार्थ पिठानीसुशांत के काफी क्लोज फ्रेंड थे सिद्धार्थ पिठानी

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद बिहार पुलिस ने मामले की जांच तेज कर दी है। अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के कुक से पूछताछ करने के बाद जल्द ही बिहार पुलिस सुशांत के नजदीकी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर सकती है। माना जा रहा है इसके बाद ही रिया चक्रवर्ती और उनके भाई से पूछताछ की जाएगी।

सिद्धार्थ और स्टाफ मेंबर देवेश सावंत से होगी पूछताछ

हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार पुलिस सुशांत के नजदीकी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और उनके स्टाफ मेंबर देवेश सावंत से पूछताछ करेगी। रिपोर्ट के मुताबिक पहले बिहार पुलिस संबंधित सभी लोगों के बयान दर्ज करेगी और उसके बाद रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ इस समय हैदराबाद में हैं।

सीनियर आईपीएस का सिद्धार्थ को आया कॉल?

सिद्धार्थ पिठानी से मुंबई पुलिस पहले ही पूछताछ कर चुकी है। अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दायर अपनी याचिका में यह दावा किया है कि सुशांत के एक रिश्तेदार ने कॉल कर सिद्धार्थ पिठानी पर रिया के खिलाफ बयान देने का दवाब बनाया है। इसमे दावा किया गया है कि सिद्धार्थ को 27 जुलाई को सिद्धार्थ पिठानी के पास सीनियर आईपीएस अधिकारी ओपी सिंह का कॉल आया था जिसमें उन्होंने कथित तौर पर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस को बयान देने का दबाव बनाया था।

यहां पढे़ं: अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- डंके की चोट पर कह सकती हूं, सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे

बिहार पुलिस लगातार कर रही है पूछताछ

सुशांत के पिता केके सिंह के एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद बिहार पुलिस रिया के बयान लेने उनके घर पहुंची थी लेकिन रिया पहले ही अपने घर से गायब हो गईं। इसके बाद बिहार पुलिस ने अंकिता लोखंडे से भी पूछताछ की है जिसमें उन्होंने कहा है कि ऐसा संभव ही नहीं है कि सुशांत डिप्रेशन के शिकार हों। इसके अलावा बिहार पुलिस ने सुशांत के कुक से भी पूछताछ की है जो घटना के वक्त घर पर मौजूद था।

Rhea Chakraborty in Difficulty: सुशांत के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया आपत्ति पत्रRhea Chakraborty in Difficulty: सुशांत के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया आपत्ति पत्र

Source link

Samrat Mixture