Samrat Mixture
Breaking News

सुशांत केसः बिहार के बाद महाराष्ट्र सरकार का सुप्रीम कोर्ट में कैविएट

Edited By Shashikant Mishra | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और रिया चक्रवर्तीमहाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत मामले में काफी तेजी से अपडेट सामने आ रहे हैं। इस मामले में इस समय मुंबई और बिहार पुलिस अपने-अपने स्तर से जांच कर रही हैं। अब लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, महाराष्ट्र सरकार ने भी शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में कैविएट दायर की है।

महाराष्ट्र सरकार के स्थायी वकील सचिन पाटिल ने बताया है कि बिहार सरकार और सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली की तरफ से कैविएट दायर करने के बाद अब महाराष्ट्र सरकार ने भी सुप्रीम कोर्ट में कैविएट दायर की है। ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि बिना सुनवाई के रिया चक्रवर्ती की याचिका को लेकर कोई आदेश पारित नही किया गया है।

Sushant Singh Rajput के CA ने बताया 15 करोड़ रुपये का सच!Sushant Singh Rajput के CA ने बताया 15 करोड़ रुपये का सच!

बताते चलें कि इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में कैविएट दायर की गई थी। वहीं, बिहार सरकार भी सुशांत सिंह राजपूत के पक्ष में खुलकर आई और रिया चक्रवर्ती की याचिका का विरोध करने की बात कही। सरकार की ओर से कैविएट दायर कर कहा गया था कि रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई के समय उसका पक्ष भी सुना जाए।

दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी। अपने इस अर्जी में उन्होंने केस के ट्रांसफर करने की मांग की। उनका कहना था कि बिहार में दर्ज एफआईआर की जांच को मुंबई ट्रांसफर किया जाए जहां पहले से ही इस मामले में जांच चल रही है। एक मामले की जांच दो जगहों की पुलिस नहीं कर सकती।

Sushant Singh Rajput पर Rhea Chakraborty ने किया था काला जादू?Sushant Singh Rajput पर Rhea Chakraborty ने किया था काला जादू?

Source link

Source link

Samrat Mixture