Samrat Mixture
Breaking News

सुशांत केसः बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी बोले- अंडरवर्ल्ड के इशारे पर काम कर रही है महाराष्ट्र पुलिस

सुशांत-जीतरान मांझीसुशांत-जीतरान मांझी

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है और 40 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं, उनके चाहने वाले इस मामले में सीबीआई जांच की लगातार मांग कर रहे हैं। वहीं, अब इस मामले पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी का बयान आया है।

एम्स के डॉक्टरों से करवाए सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच

जीतनराम मांझी का कहना है कि सरकार सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच दिल्ली में एम्स के डॉक्टरों से करवाए। ऐसा करने से रिपोर्ट के सच से पर्दा खुद उठ जाएगा। इसके साथ ही पूर्व सीएम ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र पुलिस अंडरवर्ल्ड के इशारे पर काम कर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत मामला: प्रवर्तन निदेशालय ने 'संदिग्ध ट्रांजैक्शन' को लेकर मनी लॉन्डरिंग का दर्ज किया मामलासुशांत सिंह राजपूत मामला: प्रवर्तन निदेशालय ने ‘संदिग्ध ट्रांजैक्शन’ को लेकर मनी लॉन्डरिंग का दर्ज किया मामला

सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ किया केस

बताते चलें कि सुशांत के पिता ने अपने बेटे को कथित रूप से आत्यहत्या के लिए उकसाने के आरोपों में रिया और उनके परिजनों और छह अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इसके अलावा उन्होंने रिया पर सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकालने का भी आरोप लगाया है। अब इस मामले में बिहार पुलिस भी जांच कर रही है।

सुशांत ने 14 जून को किया था सूईसाइड

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बीती 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थिति अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इस मामले में अब तक मुंबई पुलिस रिया चक्रवर्ती, संजना संघी, महेश भट्ट, अपूर्व मेहता, संजय लीला भंसाली, राजीव मसंद, रोहिनी अय्यर, मुकेश छाबड़ा, आदित्य चोपड़ा, रूमी जाफरी सहित 40 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

सुशांत सिंह राजपूत मामला: बिहार पुलिस 2 कंपनियों, रिया चक्रवर्ती और मनी ट्रेल की जांच में जुटीसुशांत सिंह राजपूत मामला: बिहार पुलिस 2 कंपनियों, रिया चक्रवर्ती और मनी ट्रेल की जांच में जुटी

Source link

Samrat Mixture