Samrat Mixture
Breaking News

रूस: रैपर की मौत, पत्नी ने शरीर के टुकड़े फ्रिज में रखे, फिर मशीन में धोए और वापस सिल दिए

Edited By Shatakshi Asthana | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

रैपर ऐंडी की पत्नी मरीनारैपर ऐंडी की पत्नी मरीना
हाइलाइट्स

  • रूस में मशहूर रैपर-पॉप सिंगर की मौत
  • पत्नी ने शरीर के टुकड़े कर फ्रिज में रखा
  • मशीन में डालकर धोए, वापस सिले सारे अंग
  • पत्नी का दावा, ड्रग ओवरडोज से हुई मौत

मॉस्को

रूस में एक मशहूर पॉप सिंगर और रैपर की उनकी पत्नी ने जिस बेरहमी से हत्या की, उसे जानकर अच्छे-अच्छों के रोंगटे खड़े हो सकते हैं। ऐंडी कार्टवाइट की पत्नी मरीना ने उनकी हत्या की, शरीर के टुड़े कर दिए और फिर वॉशिंग मशीन में उनके अंग डालकर धो भी दिए। मरीना ने दावा किया है कि सेंट पीटर्सबर्ग में ड्रग ओवरडोज से ऐंडी की मौत हो गई थी जबकि रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि ऐंडी के शरीर में ड्रग्स मिले ही नहीं हैं।

मरीना का कहना है कि वह नहीं चाहती थीं कि उनके फैन्स को पता चले कि ऐंडी की मौत ऐसे हुई है। उन्होंने बताया है कि चार दिन तक ऐंडी के शरीर के टुकड़े किए और अलग-अलग टुकड़ों को प्लास्टिक बैग में करके फ्रिज में रख दिया। बाद में इन टुकड़ों को वापस सिला और नमक छिड़क दिया। मरीना ने इसके लिए चाकू और हथौड़े जैसे हथियारों का इस्तेमाल किया। पूरी घटना को अंजाम देने के बाद उन्होंने अपार्टमेंट धोया। दोनों का दो साल का बच्चा भी उस वक्त घर में ही था।

शरीर में ड्रग्स नहीं: रिपोर्ट्स

रूस की पुलिस ने बताया है कि उन्होंने इस मामले में हत्या का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। वहीं अखबार Komsomolskaya Pravda के मुताबिक रैपर के शरीर से ड्रग्स नहीं मिले हैं। ऐंडी के दोस्तों का भी कहना है कि वह शराब पीते थे लेकिन ड्रग्स नहीं लेते थे जबकि मरीना का कहना है कि उन्हें ऐंडी के शव के पास सिरिंज मिली थी। उन्होंने दावा किया है कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान उन्हें ड्रग्स की लत लग गई थी।

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मरीना की मां ने इसमें उनकी मदद की। हालांकि, मरीना की वकील ने इस बात का खंडन किया है। साथ ही उन्होंने वॉशिंग मशीन में शरीर के अंग धोए जाने को भी गलत जानकारी बताया है।

(देश-दुनिया और आपके शहर की हर खबर अब Telegram पर भी। हमसे जुड़ने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और पाते रहें हर जरूरी अपडेट।)

Source link

Samrat Mixture