Samrat Mixture
Breaking News

रिया चक्रवर्ती के वायरल वीडियो पर बोली लीगल टीम, दोस्तों के लिए था स्टैंड-अप कॉमिडी ऐक्ट

Edited By Shashikant Mishra | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

रिया चक्रवर्तीरिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रोजाना कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। अब सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह भाई लोगों की तरह बोलती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया तो रिया चक्रवर्ती की लीगल टीम की इस वीडियो पर सफाई आई है।

रिया चक्रवर्ती की लीगल टीम ने कहा कि इस वीडियो में वह दोस्तों के लिए उसका सिर्फ एक स्टैंड-अप कॉमिडी ऐक्ट था। वह कभी-कभी कॉमिडी करना पसंद करती है। उसके एक किरदार का नाम ताई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रिया चक्रवर्ती बता रही हैं कि वह कैसे आराम बात से पलट सकती हैं। वह इसका उदाहरण भी बताती हैं कि कैसे मां-बाप के सामने झूठ बोलकर अपने भाई को हैरान कर दिया था, सबकी झूठी कसम भी खा ली थी। वहीं ये भी कहती हैं कि उन्हें पता है कि गुंडों को कैसे मैनीप्यूलेट करना है। वह बोलती हैं कि वह गुंडों से काम लेती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि डॉन उनके ऊपर है और वह बता भी नहीं सकतीं। आखिर में रिया यह भी कहती हैं कि रेकॉर्ड मत करना।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट को बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने उन्हें झूठा फंसाया है। दरअसल, सुशांत के पिता ने अपने बेटे को कथित रूप से आत्यहत्या के लिए उकसाने के आरोपों में रिया और उनके परिजनों और छह अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके अलावा उन्होंने रिया पर सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकालने का भी आरोप लगाया था।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती पहुंचीं सुप्रीम कोर्ट, की मुंबई पुलिस से जांच कराने की मांगसुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती पहुंचीं सुप्रीम कोर्ट, की मुंबई पुलिस से जांच कराने की मांग

Source link

Source link

Samrat Mixture