Samrat Mixture
Breaking News

Shahid Afridi real age: टि्वटर पर फैन ने शाहिद अफरीदी से पूछी उनकी उम्र, मिला- हंसाने वाला जवाब – a fan asked to shahid afridi to tell his age he replied funny answer

Edited By Arun Kumar | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

NBT

नई दिल्ली

पाकिस्तान के पूर्व ऑल राउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की उम्र आज भी एक अबूझ पहले है। अफरीदी की सही उम्र (Shahid Afridi Real Age) को लेकर अकसर उनके क्रिकेटर दोस्त भी उनसे सच्चाई पूछते रहते हैं। ऐसा ही कुछ टि्वटर पर अफरीदी के एक फैन ने किया, तो अफरीदी ने इस राज से पर्दा यहां भी नहीं उठाया और इस फैन को एक मजेदार जवाब दे दिया।

दुनिया भर में जब कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते लॉकडाउन लगा हुआ है, तब सिलेब्रिटीज सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से कनेक्ट हो रहे हैं। ऐसा ही कनेक्शन बुधवार को पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने स्थापित किया। अफरीदी टि्वटर पर फैन्स के साथ सवाल-जवाब का सेशन कर रहे थे।

सवाल जवाब के इस सेशन में एक फैन ने इस पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर से पूछ लिया, ‘आपकी उम्र?’ इस पर अफरीदी ने एक फनी उत्तर देते हुए इस राज को यहां भी राज ही रहने दिया। अफरीदी ने इस सवाल के जवाब में लिखा, ‘उम्र सिर्फ एक नंबर है मेरे दोस्त।’ इसके साथ उन्होंने एक मजेदार स्माइली भी बनाया।

बता दें क्रिकेट जगत में अफरीदी की उम्र इतनी जबरदस्त अबूझ पहली है कि इस टॉपिक पर कई चुटकुले और मीम्स भी बना चुके हैं। कॉमेंट्री बॉक्स में भी जब कभी इस खिलाड़ी की उम्र का जिक्र शुरू होता है तो खूब ठहाके लगने शुरू हो जाते हैं।

बता दें हाल ही में शाहिद अफरीदी भी कोविड- 19 (Covid- 19) वायरस से पीड़ित हो गए थे। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अफरीदी ने खुद को कुछ दिन आइसोलेशन में रखा और इस बीमारी से पूरी तरह उबरने के बाद वह एक बार फिर अपनी रोजमर्रा की गतिविधियों में ऐक्टिव हो गए हैं।

खेल और देश-दुनिया की हर खबर अब Telegram पर भी। हमसे जुड़ने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और पाते रहें हर जरूरी अपडेट।

Source link

Samrat Mixture