Samrat Mixture
Breaking News

Samsung Galaxy Note 20 और Note 20 Pro की कीमत लॉन्च से पहले लीक, जानें डीटेल्स

सांकेतिक तस्वीरसांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली

लॉन्च से पहले ही Samsung Galaxy Note 20 और Galaxy Note 20 Ultra दोनों की कीमत सामने आ गई है। साउथ कोरिया का स्मार्टफोन ब्रैंड अगले 5 अगस्त को अपनी 2020 नोट सीरीज के ये डिवाइसेज लॉन्च करने जा रहा है। सैमसंग हर साल प्रीमियम सेगमेंट में S-सीरीज और Note-सीरीज के फ्लैगशिप डिलाइसेज लेकर आता है। हालांकि, इनका 5G वेरियंट भारत में लॉन्च होगा या नहीं, इससे जुड़े डीटेल्स कन्फर्म नहीं हुए हैं।

लेटेस्ट डीटेल्स डच ब्लॉग GalaxyClub की ओर से शेयर किए गए हैं। सामने आया है कि Galaxy Note 20 की शुरुआती कीमत 4G वेरियंट के लिए 949 यूरो (करीब 83,700 रुपये) हो सकती है। वहीं, इस डिवाइस का 5G बेस वेरियंट 1,049 यूरो (करीब 92,500 रुपये) की शुरुआती कीमत पर उतारा जाएगा। इस सीरीज के ज्यादा पावरफुल डिवाइस Galaxy Note 20 Ultra की शुरुआती कीमत ब्लॉग में करीब 1 लाख रुपये बताई गई है।

पढ़ें: केवल 5 आसान टिप्स, बढ़ जाएगी आपके फोन की बैटरी लाइफ

अभी प्राइस कन्फर्म नहीं

रिपोर्ट में कहा गया है कि Galaxy Note 20 Ultra की शुरुआती कीमत 1,299 यूरो या करीब 1,14,500 रुपये हो सकती है और यह कीमत 5G कनेक्टिविटी वाले डिवाइस की होगी। हालांकि, ये प्राइस लेटेस्ट लीक्स हैं और कन्फर्म नहीं हैं लेकिन लॉन्च के दौरान इसी के आसपास नए फोन्स की कीमत हो सकती है। कंपनी अभी से इन स्टैंडर्ड Galaxy Note 20 के प्री-ऑर्डर्स के लिए रिजर्वेशन्स भी शुरू कर चुकी है।

NBT



पढ़ें: गूगल ने प्ले स्टोर से हटाए 30 ऐप्स, अपने फोन से तुरंत करें डिलीट

कर सकते हैं रजिस्टर

कस्टमर्स अगर सैमसंग की नोट सीरीज के लेटेस्ट डिवाइस खरीदना चाहते हैं तो कंपनी की वेबसाइट पर रजिस्टर कर सकते हैं। इसके बाद प्री-ऑर्डर के दौरान वे बाकी प्रोसेस पूरा कर सकेंगे। साथ ही सैमसंग रजिस्टर करने वाले बायर्स को 50 डॉलर का इंस्टैंट क्रेडिट भी दे रहा है, जिसे दूसरे सैमसंग प्रोडक्ट्स खरीदते वक्त इस्तेमाल किया जा सकेगा। 4 अगस्त से पहले नए नोट डिवाइस के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया जा सकता है।

अगली स्टोरी

Source link

Samrat Mixture