Samrat Mixture
Breaking News

Redmi 9 Prime भारत में 4 अगस्त को होगा लॉन्च, सामने आए फीचर्स और कीमत

सांकेतिक तस्वीरसांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली

शाओमी इंडिया पिछले करीब एक सप्ताह से अपनी Redmi 9 सीरीज का नया ‘Prime’ डिवाइस टीज कर रही है। कंपनी की पॉप्युलर रेडमी सीरीज में अगस्त के पहले सप्ताह Redmi 9 Prime शामिल होने जा रहा है। लीक्स की मानें तो यह बजट फोन कई स्पेशल फीचर्स के साथ भारतीय मार्केट में आ सकता है। कंपनी इस डिवाइस के साथ बजट सेगमेंट में मौजूद बाकी फोन्स को टक्कर दे सकती है।

Redmi 9 Prime को 4 अगस्त को दोपहर 12 बजे एक डिजिटल इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। रेडमी की ओर से नए डिवाइस का केवल नाम शेयर किया गया है और बाकी फीचर्स अब तक ऑफिशली सामने नहीं आए हैं। इंटरनेट पर शेयर किए जा रहे टीजर्स की मानें तो यह डिवाइस यूरोप में लॉन्च Redmi 9 का रिब्रैंडेड मॉडल हो सकता है। ऐसा हुआ तो दमदार फीचर्स फोन में मिल सकते हैं।

पढ़ें: केवल 5 आसान टिप्स, बढ़ जाएगी आपके फोन की बैटरी लाइफ

नॉचड्रॉप वाला बड़ा डिस्प्ले

सोशल मीडिया पर दिख रहे टीजर के मुताबिक फोन में पतले बैजल्स वाला ड्रॉपनॉच डिस्प्ले मिलेगा। ऐमजॉन पर दिखे एक और टीजर से फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक कन्फर्म हुआ है। 2016 के बाद पहली बार कंपनी फोन में प्राइम नाम इस्तेमाल कर रही है। साल 2016 में Redmi 3S Prime आखिरी बार इस नाम के साथ आया था।

पढ़ें: गूगल ने प्ले स्टोर से हटाए 30 ऐप्स, अपने फोन से तुरंत करें डिलीट

इतनी हो सकती है कीमत

Redmi 9 Prime पिछले साल लॉन्च Redmi 8 को रिप्लेस कर सकता है। Redmi 8 की कीमत 9,999 रुपये है और नया मॉडल भी इसी प्राइस टैग के साथ बजट सेगमेंट में आएगा, ऐसा माना जा रहा है। इसमें 6.5 इंच डिस्प्ले, 5020mAh बैटरी और 13MP क्वॉड कैमरा जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। मीडियाटेक प्रोसेसर के अलावा इसे कई वेरियंट्स में लाया जा सकता है।

अगली स्टोरी

Source link

Samrat Mixture