Samrat Mixture
Breaking News

Oppo Reno4 Pro की कीमत लीक, कल लॉन्च होगा फोन

ओप्पो रेनो4 प्रोओप्पो रेनो4 प्रो

नई दिल्ली

ओप्पो अपने प्रीमियम स्मार्टफोन Reno4 Pro को कल यानी कि 31 जुलाई को भारत में लॉन्च करने वाला है। ओप्पो के इस नए फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स चाइनीज वेरियंट से अलग होंगे। हाल में आई एक लीक में इस फोन से जुड़ी कई बातें सामने आई है। बताया जा रहा है कि ओप्पो रेनो4 प्रो का भारत में 5G नहीं बल्कि 4G वेरियंट ही लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही लीक में फोन की कीमत और कैमरा स्पेसिफिकेशन्स के बारे में भी दावा किया गया है। आइए जानते हैं डीटेल।

ट्विटर पर दी जानकारी

रेनो4 प्रो की कीमत और दूसरी जानकारियों को एक यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है। इस पोस्ट के मुताबिक फोन का 8जीबी रैम और 128जीबी वाला वेरियंट 32,990 रुपये के आसपास की कीमत के साथ आ सकता है। फोन में स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर मिलगा। इस कीमत को इसलिए काफी महंगा जा सकता है क्योंकि इसी प्रोसेसर के साथ आने वाले रेडमी नोट 9 प्रो और प्रो मैक्स की कीमत 20 हजार रुपये से कम है।

हालांकि, अन्य फीचर्स के मामले में यह रेडमी के दोनों स्मार्टफोन्स से आगे है। इसमें 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ कर्व्ड सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो रेडमी नोट 9 प्रो और प्रो मैक्स में नहीं मिलता। साथ ही ओप्पो का यह फोन 65 वॉट की VOOC 2.0 फ्लैश चार्जिंग से लैस है। इस चार्जिंग टेक्नॉलजी की मदद से फोन 36 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है। फटॉग्रफी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ 48 मेगापिक्ल का क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है।

Vodafone लाया 819 रुपये का नया प्लान, रोज 2GB डेटा और फ्री कॉलिंग का मजा

वीवो X50 और गैलेक्सी A71s से मुकाबला

लीक्स्टर की मानें को ओप्पो रेनो4 प्रो की टक्कर मार्केट में पहले से मौजूद Vivo X50 और सैमसंग गैलेक्सी A71s से होगी। वीवो X50 हाल ही में भारत में लॉन्च हुआ है और इसके 8जीबी रैम+128जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 34,990 रुपये है।

Tata Sky का बेस्ट ऑफर, आधे हुए इन सर्विसेज के दाम

वनप्लस नॉर्ड देगा कड़ी टक्कर

एक्सपर्ट्स का मानना है कि ओप्पो रेनो4 प्रो को लॉन्च के बाद वनप्लस नॉर्ड से कड़ी टक्कर मिल सकती है। धांसू फीचर और स्पेसिफिकेशन्स से लैस इस फोन के 8जीबी+128जीबी वाले वेरियंट को 27,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Source link

Samrat Mixture