Samrat Mixture
Breaking News

OnePlus Nord यूजर्स को डिस्प्ले में दिखी खामी, स्क्रीन पर आ रहे टिंट

OnePlus NordOnePlus Nord

नई दिल्ली

प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड वनप्लस की ओर से पिछले सप्ताह Nord सीरीज का पहला डिवाइस लॉन्च किया गया है। बुधवार को इसी सीरीज का एक और डिवाइस Snapdragon 690 चिपसेट के साथ OxygenOS बिल्ड में दिखा है। हालांकि, एक रिपोर्ट में सामने आया है कि OnePlus Nord यूजर्स को ब्राइटनेस कम करने पर डिस्प्ले टिंट देखने को मिल रहा है।

कंपनी की ओर से इस साल लॉन्च किए गए फ्लैगशिप डिवाइस OnePlus 8 Pro में भी इससे पहले डिस्प्ले से जुड़ी ऐसी कमी सामने आई थी। ब्राइटनेस लेवल घटाने पर इस फोन में भी ब्लैक क्रश और डिस्प्ले टिंट जैसी दिक्कतों का सामना यूजर्स कर रहे थे। कई OnePlus Nord यूजर्स ने वनप्लस कम्युनिटी में उनके फोन में आ रही खामी का जिक्र किया।

पढ़ें: वनप्लस यूजर्स को मिलने वाले हैं ये पांच धांसू फीचर्स

डेली यूजेस पर कोई असर नहीं

ज्यादातर यूजर्स को फोन में डिस्प्ले टिंट दिखने की प्रॉब्लम तभी आ रही है, जब डिस्प्ले का ब्राइटनेस लेवल 25 प्रतिशत से कम होता है। 9to5Google को भी उनके रिव्यू यूनिट में ऐसी प्रॉब्लम देखने को मिली। पब्लिकेशन की ओर से कंपनी से इस बारे में पूछा गया, तो वनप्लस ने इसे कोई खामी न मानते हुए पूरी तरह सामान्य बताया। वनप्लस ने कहा कि इसका असर यूजर्स के डेली यूजेस पर नहीं पड़ेगा।

पढ़ें: Nord को टक्कर देगा गूगल का सस्ता फोन Pixel 4a, फीचर्स लीक

OnePlus 8 Pro को अपडेट

वनप्लस ने कहा, ‘फोन की स्क्रीन पर हल्का सा डिस्कलरेशन AMOLED डिस्प्ले होने की वजह से दिख रहा है।’ कंपनी ने कहा, ‘यह कोई क्वॉलिटी इश्यू नहीं है और इसका असर डेली यूजेस या फिर स्क्रीन की मजबूती पर नहीं पड़ेगा।’ बता दें, कंपनी ने OnePlus 8 Pro को एक अपडेट देकर यह प्रॉब्लम फिक्स कर दी थी और लो-ब्राइटनेस लेवल लिमिट कर दिया था।

मेटल की जगह प्लास्टिक फ्रेम

नए वनप्लस नॉर्ड को भी ऐसा ही अपडेट दिया जा सकता है, जिसके बाद यूजर्स ब्राइटनेस 25 प्रतिशत से कम नहीं कर पाएंगे। कंपनी अफॉर्डेबल प्राइस में दमदार फीचर्स और बैंलेस्ड परफॉर्मेंस वाला नॉर्ड लेकर आई है लेकिन रिव्यू करने वाले इसके क्वॉड कैमरा सेटअप से खासा खुश नहीं हैं। साथ ही इसका फ्रेम भी मेटल के बजाय प्लास्टिक का दिया गया है।

अगली स्टोरी

Source link

Samrat Mixture