Samrat Mixture
Breaking News

Motorola Moto G8 Power Lite को आज खरीदने का मौका, जानें दाम

NBT

नई दि्ल्ली

Motorola Moto G8 Power Lite स्मार्टफोन को आज बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा। अगर आप मोटो के इस बजट स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आज बढ़िया मौका है। मोटो जी8 पावर लाइट में 6.5 इंच डिस्प्ले, 64 जीबी स्टोरेज और 5000mAh बैटरी जैसी खूबियां हैं।
मोटोरोला मोटो जी8 पावर लाइट: कीमत व ऑफर्स

मोटो के इस स्मार्टफोन की बिक्री आज फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे होगी। फोन को देश में 9,499 रुपये में लॉन्च किया गया है। मोटो का यह हैंडसेट रॉयल ब्लू और आर्कटिक ब्लू कलर में आता है।

Airtel ग्राहकों को मिल रहा 1GB फ्री डेटा, जानें डीटेल

मोटो जी8 पावर लाइट को ऐक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदने पर 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी। वहीं फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ खरीदने पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक ऑफर भी है। फोन को 750 रुपय महीने की ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। हैंडसेट की टक्कर रियलमी नार्ज़ो 10ए, रियलमी सी3 और रेडमी 8ए ड्यूल जैसे स्मार्टफोन्स से है।

Motorola Moto G8 Power Lite: स्पेसिफिकेशन्स

मोटो जी8 पावर लाइट में 6.5 इंच आईपीएस एलसीडी एचडी+ डिस्प्ले है जिसका रेजॉलूशन 1600 x 720 पिक्सल है। फोन में मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर है जो 2.3 गीगाहर्ट्ज़ पर चलता है। स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सका है।

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जो 16 मेगापिक्सल प्राइमरी, 2 मेगापिक्सल मैक्रो और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर से लेस है। हैंडसेट में आगे की तरफ वाटरड्रॉप नॉच में 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है।

मोटो जी8 पावर लाइट में रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन ऐंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है। फोन को पावर देने के लिए 5000mAh बैटरी है जो 10 वाट चार्जिंग सपॉर्ट करती है। फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स हैं।

Source link

Samrat Mixture