Samrat Mixture
Breaking News

रिया चक्रवर्ती ने मानी सुशांत संग लिव इन में रहने वाली बात, कहा- ऐक्टर की मौत में उनका कोई रोल नहीं

Edited By Shashikant Mishra | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्तीसुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने अपने बेटे को कथित रूप से आत्यहत्या के लिए उकसाने के आरोपों में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम इस मामले के लिए मुंबई पहुंची है। बता दें कि मामले की मुंबई पुलिस पहले से जांच कर रही है। वहीं, रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल कर केस को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की।

हमारे सहयोगी टाइम्स नाऊ के पास रिया चक्रवर्ती की याचिका की कॉपी है, जिसमें मुंबई पुलिस से जांच करने के लिए कहा गया है क्योंकि यह उनके ज्यूरिडिक्शन में है। याचिका में ऐक्ट्रेस ने यहां तक कहा कि बिहार पुलिस की कार्रवाई दुर्भावना की है। रिया चक्रवर्ती अपनी याचिका में यह भी खुलासा किया है कि वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिव इन में रह रही थीं और 8 जून को वह अस्थायी रूप से सांताक्रूज में अपने घर पर चली गई थीं। उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत डिप्रेशन से पीड़ित थे। रिया का कहना है कि सुशांत की मौत में उनकी कोई भूमिका नहीं है।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती पहुंचीं सुप्रीम कोर्ट, की मुंबई पुलिस से जांच कराने की मांगसुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती पहुंचीं सुप्रीम कोर्ट, की मुंबई पुलिस से जांच कराने की मांग

इसी बीच बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से पूछताछ की। पुलिस ने अंकिता लोखंडे के घर पर जाकर लगभग एक घंटे पूछताछ की है। इस मामले में बिहार पुलिस अब तक 6 लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

बताते चलें कि इस मामले में गुरुवार को बिहार पुलिस की टीम बांद्रा वेस्‍ट इलाके में कोटक महिंद्रा बैंक भी पहुंची है। पुलिस की टीम इस ब्रांच में सुशांत के अकाउंट की डिटेल्‍स खंगाल रही है। सुशांत के पिता ने एफआईआर में आरोप लगाया है कि उनके बेटे के अकाउंट में 17 करोड़ रुपये थे, जिसमें से 15 करोड़ रुपये ऐसे अकाउंट्स में ट्रांसफर हुए हैं, जिनका सुशांत से कोई लेना-देना नहीं है।

Rhea Chakraborty in Difficulty: सुशांत के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया आपत्ति पत्रRhea Chakraborty in Difficulty: सुशांत के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया आपत्ति पत्र

Source link

Source link

Samrat Mixture