Samrat Mixture
Breaking News

‘मुंबई पुलिस में ऐसा कोई है, जो रिया चक्रवर्ती की मदद कर रहा’

‘इससे ज्यादा क्या सबूत चाहिए’

NBT

विकास सिंह ने पीटीआई से बातचीत में कहा, ‘उन्होंने (रिया) सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी है जबकि उन्हें सीबीआई जांच के लिए भी याचिका दायर करनी चाहिए थी। एफआईआर पटना में दर्ज हुई है और अब वह सुप्रीम कोर्ट में याचिका दा.र कर इस जांच पर रोक लगाने और मामले को मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की अर्जी दी है। इससे ज्यादा क्या सबूत चाहिए कि मुंबई पुलिस से कोई उनकी मदद कर रहा है।’

कुछ हैरान कर देनेवाली बातें भी कही

NBT

न्यूज़ चैनल से बातचीत में उनके वकील ने इस मामले में कुछ हैरान कर देनेवाली बातें कही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने कहा है कि सुशांत का परिवार इस दुखद घटना से 4 महीने पहले फरवरी में ही रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज कर चुका है। इस शिकायत में कहा गया था कि सुशांत के साथ कुछ गलत लोग जुड़े हैं और उन्हें डर है कि कहीं ऐक्टर के साथ कुछ अनहोनी न हो जाए। परिवार ने 25 फरवरी 2020 को ही बांद्रा पुलिस को सूचना दी थी कि सुशांत अच्छे लोगों के साथ नहीं है और देखें कि उनके साथ कुछ गलत न हो जाए।

‘पटना पुलिस भी केस दर्ज करने में हिचकिचा रही थी’

NBT

उनके वकील ने ये भी बताया कि पटना पुलिस पहले रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करने में हिचकिचा रही थी। हालांकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मंत्री संजय झा के हस्तक्षेप के बाद शिकायत दर्ज हुई।

‘जांच दूसरी दिशा में जा रही थी’

NBT

वकील विकास ने बताया कि मुंबई पुलिस ने FIR दर्ज नहीं की थी। साथ ही मुंबई पुलिस परिवार पर बड़े प्रॉडक्शन हाउस का नाम देने और उन्हें फंसवाने का दवाब बना रही थी। उन्होंने बताया कि जांच दूसरी दिशा में जा रही थी।

अंकिता लोखंडे से भी किए सवाल-जवाब

NBT

बिहार पुलिस की टीम इस मामले में छानबीन के लिए मुंबई पहुंची है, जहां सभी सबूतों की जांच-पड़ताल होगी। बिहार पुलिस ने इस मामले में जांच के लिए सुशांत के घर पहुंची और अंकिता लोखंडे से भी सवाल-जवाब किए।

बता दें कि सुशांत अपने मुंबई वाले घर पर 14 जून 2020 को मृत पाए गए थे, जिसके बाद से उनकी मौत को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।

Source link

Samrat Mixture