Samrat Mixture
Breaking News

ब्रेड कारोबार में उतरी मदर डेयरी, 2025 तक 25 हजार करोड़ रुपये के टर्नओवर का लक्ष्य

दिल्ली-एनसीआर में दूध की सप्लाई करने वाली प्रमुख कंपनी मदर डेयरी आज ब्रेड सेगमेंट में भी उतर गई। मदर डेयरी ने तीन तरह के ब्रेड बाजार में उतारे हैं। इनमें सैंडविच, ब्राउन और फ्रूट एंड मिल्क ब्रेड शामिल हैं। इनकी कीमत 15 से 40 रुपये है।

Edited By Dil Prakash | पीटीआई | Updated:

मदर डेयरी ने तीन तरह के ब्रेड बाजार में उतारे हैं।मदर डेयरी ने तीन तरह के ब्रेड बाजार में उतारे हैं।

नई दिल्ली

दिल्ली-एनसीआर में दूध की सप्लाई करने वाली प्रमुख कंपनी मदर डेयरी आज ब्रेड सेगमेंट में भी उतर गई। कंपनी ने अपने कारोबार को डाइवरसिफाई करने की रणनीति बनाई है और यह उसी का हिस्सा है। कंपनी नें अगले 5 साल में अपने राजस्व 25 हजार करोड़ पहुंचाने का लक्ष्य रखा है जो उसके मौजूदा टर्नओवर के दोगुना से भी ज्यादा है। मदर डेयरी ने तीन तरह के ब्रेड बाजार में उतारे हैं। इनमें सैंडविच, ब्राउन और फ्रूट एंड मिल्क ब्रेड शामिल हैं। इनकी कीमत 15 से 40 रुपये है। शुरुआत में ये ब्रेड एनसीआर में कंपनी के 1800 मिल्क बूथों और सफल के स्टोर्स में उपलब्ध होंगे।

मदर डेयरी ने अगले तीन साल में ब्रेड सेगमेंट में 100 करोड़ रुपये के राजस्व का लक्ष्य रखा है। मदर डेयरी फ्रूट एंड वेजिटेबल प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर संग्राम चौधरी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए कहा कि ब्रेड्स के लॉन्च से हम कनफेक्शनरी और बेकरी सेगमेंट में अपने कारोबार को डाइवरसिफाई कर रहे हैं।

Web Title mother dairy enters bread segment(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

Source link

Samrat Mixture