Samrat Mixture
Breaking News

बेंगलुरु में पोर्न वेबसाइट पर कॉलेज की छात्राओं की तस्वीरें अपलोड करने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

बेंगलुरु में पोर्न वेबसाइट पर कॉलेज की छात्राओं की तस्वीरें अपलोड करने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

बेंगलुरु:

बेंगलुरु में एक पोर्न वेबसाइट पर कॉलेज की छात्राओं की तस्वीरें अपलोड करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कहा कि छात्राओं के फोटो उनके सोशल मीडिया अकाउंट से लिए गए थे. पोर्न वेबसाइट से तस्वीरें अब हटा दी गई हैं. वरिष्ठ अधिकारी संदीप पाटिल ने ट्वीट किया, ” CCB साइबर क्राइम विंग ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने पोर्न साइट्स पर पीड़िताओं की तस्वीरें अपलोड कीं थीं.  मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है .”

बता दें कि मामले में कार्रवाई तब की गई जब छात्रों के एक समूह ने सोशल मीडिया तस्वीरों के गलत इस्तेमाल करने को लेकर पुलिस से शिकायत की. बेंगलुरु के छात्रों ने पुलिस को एक पत्र लिखा, “कॉलेज के छात्र असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और अपने सोशल स्पेस को लेकर चिंतित हैं.”

पीड़िताओं के दोस्तों ने NDTV से कहा कि सिस्टम को बेहतर तरीके से रिस्पॉन्स करना होगा.  एक छात्र ने एनडीटीवी को बताया, “हमें लगता है कि पीड़ित की मदद करना जरूरी है. उन्हें लगातार ये बात बताना जरूरी है कि इसमें उनकी गलती नहीं है.” एक अन्य छात्र,ने कहा, “मैं पीड़ितों के परिवारों से सबसे अधिक सहायक होने की अपील करता हूं. विशेष रूप से इस समय में, जब हम ज्यादातर समय घर पर रहते हैं. पुलिस को छात्रों के साथ सहानुभूति रखने में अधिक मुखर होना चाहिए था. ऐसे में माता-पिता की प्रतिक्रिया भी अहम हो जाती है. ” 

Source link

Samrat Mixture