Samrat Mixture
Breaking News

देश में जारी कोरोना संकट के बीच सरकार ने जारी किया Unlock3 को लेकर दिशानिर्देश – Ameta

Coronavirus India Updates: देश में जारी कोरोना संकट के बीच सरकार ने जारी किया Unlock3 को लेकर दिशानिर्देश

प्रतीकात्मक तस्वीर

Coronavirus Updates: भारत में एक दिन में कोरोना वायरस के 48,513 नए मामले सामने आने के साथ ही देश में बुधवार को कुल संक्रमितों की संख्या 15 लाख के पार पहुंच गई. महज दो दिन पहले ही यह आंकड़ा 14 लाख के पार पहुंचा था. इस बीमारी से स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 9,88,029 हो गई है. देश में जारी कोरोना संकट के बीच 1 अगस्त से शुरू हो रहे अनलॉक3 (Unlock3) के लिए गृह मंत्रालय ने दिशानिर्देश जारी कर दिये हैं. सरकार की तरफ से जारी गाइडलाइंस के अनुसार, स्कूल और कॉलेजों को फिलहाल बंद रखा जाएगा. साथ ही साथ सिनेमाघरों को भी खोलने की इजाजत नहीं दी गई है. इसके साथ-साथ नाइट कर्फ्यू को हटा दिया गया है.

Coronavirus in India Latest Updates in Hindi:

आगरा में कोविड-19 के 24 नये मामले सामने आने से यहां संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1701 हो गयी है। यह जानकारी जिलाधिकारी ने दी. जिलाधिकारी पी एन सिंह ने बताया कि 24 नये मामले सामने आने से यहां संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1701 हो गयी है. उन्होंने बताया कि वहीं छह मरीजों को ठीक होने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस संक्रमण के 229 नए मामले सामने आये हैं. इसके साथ ही, राज्य में इस वायरस से संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या बढ़ कर बुधवार को 8,515 हो गई. राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि बुधवार को 229 नए मामले सामने आये.

Source link

Samrat Mixture