Samrat Mixture
Breaking News

ग्रेट ईस्टर्न शिपिंग ने आरबीआई के पूर्व गवर्नर उर्जित पटेल को बनाया अतिरिक्त निदेशक

नयी दिल्ली, 30 जुलाई (भाषा) ग्रेट ईस्टर्न शिपिंग कंपनी लिमिटेड ने बृहस्पतिवार को कहा कि उसके निदेशक मंडल ने रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर उर्जित पटेल को पांच साल के लिये कंपनी का अतिरिक्त व स्वतंत्र निदेशक नियुक्त किया है। पटेल रिजर्व बैंक के 24वें गवर्नर रह चुके हैं और उन्होंने सितंबर 2016 से दिसंबर 2018 तक गवर्नर के रूप में कार्य किया। कंपनी ने बीएसई को बताया, “निदेशक मंडल ने उर्जित पटेल को एक अगस्त 2020 से पांच वर्ष के लिये कंपनी का एक अतिरिक्त व स्वतंत्र निदेशक नियुक्त किया है। हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि बाजार

डिसक्लेमर: यह आर्टिकल एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड हुआ है। इसे नवभारतटाइम्स.कॉम की टीम ने एडिट नहीं किया है।

भाषा | Updated:

NBT

नयी दिल्ली, 30 जुलाई (भाषा) ग्रेट ईस्टर्न शिपिंग कंपनी लिमिटेड ने बृहस्पतिवार को कहा कि उसके निदेशक मंडल ने रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर उर्जित पटेल को पांच साल के लिये कंपनी का अतिरिक्त व स्वतंत्र निदेशक नियुक्त किया है। पटेल रिजर्व बैंक के 24वें गवर्नर रह चुके हैं और उन्होंने सितंबर 2016 से दिसंबर 2018 तक गवर्नर के रूप में कार्य किया। कंपनी ने बीएसई को बताया, “निदेशक मंडल ने उर्जित पटेल को एक अगस्त 2020 से पांच वर्ष के लिये कंपनी का एक अतिरिक्त व स्वतंत्र निदेशक नियुक्त किया है। हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि बाजार नियामक भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (सेबी) या किसी अन्य नियामक के द्वारा उर्जित पटेल के निदेशक बनने पर कोई रोक नहीं है।” कंपनी ने कहा कि पटेल कंपनी के किसी भी निदेशक से संबंधित नहीं हैं। केंद्रीय बैंक के गवर्नर के रूप में सेवा देने से पहले, पटेल मौद्रिक नीति के प्रभारी डिप्टी गवर्नर थे।

Web Title great eastern shipping appointed former rbi governor urjit patel as additional director(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

Source link

Samrat Mixture