Samrat Mixture
Breaking News

Xiaomi Mi TV Stick 5 अगस्त को भारत में होगी लॉन्च, धांसू फीचर्स से है लैस

(फोटो: गिजमोचाइना)(फोटो: गिजमोचाइना)

नई दिल्ली

Xiaomi Mi TV Stick साल 2020 के सबसे चर्चित गैजेट्स में से एक है। भारतीय यूजर्स को इसका काफी समय से इंतजार था। अब यह इंतजार अगले हफ्ते खत्म होने वाला है। कंपनी इस शानदार गैजेट को 5 अगस्त को दोपहर 12 बजे लॉन्च करने वाली है। इससे पहले कंपनी ने इसी महीने की शुरुआत में यूरोपियन मार्केट के लिए के लिए हुए ‘Xiaomi Ecosysytem Product Launch 2020’ में Mi TV स्टिक से पर्दा उठाया था। इस इवेंट के अब कुछ ही दिन बाद कंपनी इस इस स्ट्रीमिंग स्टिक के 1080 पिक्सल रेजॉलूशन वाले वर्जन को भारत में लॉन्च करने वाली है।

2500 रुपये के आसपास हो सकती है कीमत

Mi स्टिक के साथ कंपनी देश के ज्यादा से ज्यादा घरों तक पहुंचना चाह रही है। कीमत की बात करें तो भारत में इसे 2499 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

NBT

Mi टीवी स्टिक

वोडा का नया प्लान, रोज 2GB डेटा, फ्री कॉलिंग

क्वॉड-कोर प्रोसेसर और 8जीबी रैम

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 1जीबी रैम और 8जीबी eMMC स्टोरेज के साथ 2.0Ghz का क्वॉड-कोर प्रोसेसर दिया गया है जिसमें Cortex-A53 के साथ Mali-450 GPU लगा है। शाओमी का यह स्ट्रीमिंग स्टिक फुल एचडी के अधिकतम रेजॉलूशन को सपॉर्ट करता है।

बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट सपॉर्ट

अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ 4.2, ड्यूल बैंड वाई-फाई, एक HDMI 2.0a, एक माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया गया है। यह स्ट्रीमिंग स्टिक ऐंड्रॉयड टीवी पाई ओएस पर काम करता है। इसमें बिल्ट-इन क्रोम कास्ट के साथ ही गूगल असिस्टेंट के लिए वॉइस रिमोट सपॉर्ट भी मिलता है।

अगली स्टोरी

Source link

Samrat Mixture