Samrat Mixture
Breaking News

Tecno Spark 6 Air स्मार्टफोन 30 जुलाई को होगा लॉन्च, मिलेंगे धांसू फीचर

टेक्नो स्पार्क 6 एयरटेक्नो स्पार्क 6 एयर

नई दिल्ली

Tecno 30 जुलाई को अपना नया स्मार्टफोन Tecno Spark 6 Air लॉन्च करने वाला है। कंपनी इस फोन को सबसे पहले भारत में लॉन्च कर रही है। अब तक आई खबरों की मानें तो कंपनी के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में कई शानदार फीचर मिलने वाले हैं। फोन से जुड़ी एक लीक रिपोर्ट के मुताबिक टेक्नो स्पार्क 6 एयर 8 हजार रुपये से कम के सेगमेंट में सबसे बड़ी बैटरी और स्क्रीन ऑफर करने वाला स्मार्टफोन होगा।

ट्विटर हैंडल से शेयर किया विडियो

फोन के लॉन्च को लेकर यूजर्स की एक्साइटमेंट को बनाए रखने के लिए कंपनी ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से भी एक विडियो पोस्ट किया है। हालांकि, 14 सेकंड के इस विडियो में फोन के नाम के अलावा और कोई जानकारी नहीं दी गई है।

इससे पहले लॉन्च किया था टेक्नो स्पार्ट 2

पिछली बार कंपनी ने भारत में 6000mAh बैटरी वाले टेक्नो स्पार्क 2 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। यह फोन 10 हजार रुपये से कम की सेगमेंट में आया था। फोन की सेल हाल में शुरू हुई है।

BSNL: इन यूजर्स को 27 अक्टूबर तक 300GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में मीडियाटेक हीलियो P22 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। फोन माइक्रो एसडी कार्ड सपॉर्ट के साथ आता है और जरूरत पड़ने पर इसकी मेमरी को 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

वोडा का नया प्लान, रोज 2GB डेटा, फ्री कॉलिंग

फोन में 7 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जो 1640×720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ आता है। फटॉग्रफी के लिए फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया है जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लगा है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

अगली स्टोरी

Source link

Samrat Mixture