Samrat Mixture
Breaking News

Redmi Note 9 Pro Max की सेल आज, नया वेरियंट भी होगा उपलब्ध

NBT

नई दिल्ली

Xiaomi के स्मार्टफोन Redmi Note 9 Pro Max की आज दोपहर 12 बजे सेल है। अभी तक इस फोन 6GB वेरियंट सेल के लिए उपलब्ध था। आज पहली बार फोन का 8GB रैम वेरियंट भी सेल के लिए उपलब्ध होगा। इस नए वेरियंट को कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा। इस फोन की भारत काफी डिमांड है। अभी तक सभी फ्लैश सेल में फोन को शानदार रिस्पॉन्स मिला है। हर फ्लैश सेल में फोन मिनटों में ऑउट ऑफ स्टॉक हो गया। 8GB + 128 वेरियंट की कीमत 19,999 रुपये है। इस फोन की कीमत में हाल ही में 500 रुपये की बढ़ोतरी की गई है।

कीमत और ऑफर्स

रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स की शुरुआती कीमत 16,499 रुपये है। इस कीमत में फोन का 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला वेरियंट खरीदा जा सकता है। वहीं, 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 17,999 रुपये है। जबकि 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 19,999 रुपये है। ऐमजॉन से फोन खरीदने पर ग्राहक नो-कॉस्ट और स्टैंडर्ड EMI का ऑप्शन चुन सकते हैं। वहीं, प्राइम मेंबर्स अगर ऐमजॉन पे ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं 5 फीसदी डिस्काउंट का फायदा मिलेगा।

64MP का धांसू प्राइमरी कैमरा

रेडमी के इस स्मार्टफोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में रियर में मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के रियर में अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन के बैक में 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

पावरफुल बैटरी और प्रोसेसर

अगर स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस फोन में 6.67 इंच का फुल HD+ IPS डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर से पावर्ड है। फोन में 8GB तक की रैम दी गई है। फोन में 128GB तक का इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए फोन के स्टोरेज को 512GB तक बढ़ा सकते हैं। Redmi Note 9 Pro Max में 5,020 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 33W फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है।

अगली स्टोरी

Source link

Samrat Mixture