Samrat Mixture
Breaking News

Google Pixel 4a होगा OnePlus Nord से बेहतर, ये फीचर्स देंगे टक्कर

Photo: LetsGoDigitalPhoto: LetsGoDigital

नई दिल्ली

अगर आप नया मिडरेंज स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और परफॉर्मेंस से समझौता नहीं करना चाहते तो OnePlus Nord ने आपका ध्यान जरूर खींचा होगा। चाइनीज कंपनी वनप्लस की ओर से लॉन्च किए गए इस अफॉर्डेबल फोन को टक्कर देने बहुत जल्द गूगल का सस्ता फोन आने वाला है। Google Pixel 4a का इंतजार करना कई बायर्स के लिए एक बेहतर फैसला हो सकता है।

ऐपल की ओर से पिछले दिनों iPhone SE लॉन्च किया गया है और कम कीमत में लेटेस्ट आईफोन के फीचर्स ऑफर करने वाला यह डिवाइस कई ऐंड्रॉयड यूजर्स के पुराने डिवाइस रिप्लेस कर रहा है। ऐसे में OnePlus Nord को एक दमदार मिडरेंज डिवाइस माना जा रहा है लेकिन गूगल के सस्ते फोन का अब भी इंतजार हो रहा है। Google Pixel 4a इसी सेगमेंट में बाकी डिवाइसेज को टक्कर दे सकता है।

पढ़ें: Google Pixel 4A का कैमरा होगा जबरदस्त, देखें कैमरा सैंपल

हाल ही के लीक्स में सामने आया है कि Pixel 4a को 5G कनेक्टिविटी के साथ उतारा जा सकता है। इसका मतलब है कि यह कम कीमत के बावजूद पावरफुल प्रोसेसर के साथ आएगा। नॉर्ड में भी 5G का सपॉर्ट दिया गया है लेकिन एक ऐसा फीचर भी है, जो इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए गेमचेंजर साबित हो सकता है। गूगल का फीचर ड्रॉप प्रोग्राम किसी भी डिवाइस के मुकाबले पिक्सल सीरीज को अडवांस बना देता है।

सबसे पहले अपडेट मिलना तय

बाकी ऐंड्रॉयड फोन्स का हिस्सा बनने से पहले ही कई फीचर्स पिक्सल यूजर्स को दिए जाते हैं। पिछले अपडेट्स में बेहतर सेल्फी, कार क्रैश डिटेक्शन, नया डिजिटल वॉलेट और कॉल्स स्क्रीनिंग जैसे फीचर्स यूजर्स को मिल चुके हैं। AI बेस्ड फीचर्स सबसे पहले मिलने की गारंटी इसे टॉप पर रखती है। साथ ही गूगल के पिक्सल सीरीज डिवाइसेज में लेटेस्ट सिक्यॉरिटी पैच और अपडेट्स भी सबसे पहले मिलते हैं।

पढ़ें: Nord को टक्कर देगा गूगल का सस्ता फोन Pixel 4a, फीचर्स लीक



मिल सकते हैं कई नए फीचर्स

Google Pixel 4a के पास AI से जुड़े परफॉर्मेंस में इन-बिल्ड एडवांटेज भी होगा। पिछले साल दिसंबर से डिवेलप किए जा रहे कई नए फीचर्स इस फोन का हिस्सा बनकर यूजर्स को चौंका सकते हैं। हालांकि, गूगल बैटरी लाइफ से लेकर स्टोरेज मैनेजमेंट तक कई मामलों में अब तक कमजोर रहा है लेकिन Pixel ‘a’ ब्रैंड के परफॉर्मेंस और कम प्राइस ने सभी को पिछले साल भी चौंकाया था। इस बार भी वैसी ही उम्मीद की जा रही है।

अगली स्टोरी

Source link

Samrat Mixture