Samrat Mixture
Breaking News

BSNL: इन यूजर्स को 27 अक्टूबर तक 300GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

बीएसएनएलबीएसएनएल

नई दिल्ली

BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी है। कंपनी ने अपने 600 रुपये वाले पॉप्युलर ब्रॉडबैंड प्लान की उपलब्धता को 27 अक्टूबर तक एक्सटेंड कर दिया है। ‘Bharat Fiber 300 GB CUL CS346’ नाम से आने वाले इस प्लान में कंपनी 300GB डेटा ऑफर करती है। पहले यह प्लान 27 जुलाई को ही डिसकंटिन्यू होना था, लेकिन यूजर्स के बीच इसकी डिमांड को देखते हुए कंपनी ने इसे 27 अक्टूबर तक बढ़ाने का फैसला किया है।

तेज इंटरनेट स्पीड और अनलिमिटेड कॉलिंग

टेलिकॉम टॉक की एक रिपोर्ट के अनुसार 600 रुपये वाले फारत फाइबर प्लान के एक्सटेंशन को कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर अपडेट कर दिया है। अब इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को 27 अक्टूबर कर 40Mbps तक की इंटरनेट स्पीड के साथ अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉइस कॉलिंग का मजा मिलेगा।

Redmi Note 9 Pro Max की सेल आज, नया वेरियंट भी होगा उपलब्ध

अनलिमिटेड डेटा वाले दो और प्लान

प्लान में कुल 300GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद प्लान में मिलने वाली इंटरनेट स्पीड घटकर 2Mbps हो जाएगी। कंपनी का यह पॉप्युलर फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान ओडिशा सर्कल में उपलब्ध है। 600 रुपये के प्लान के अलावा कंपनी इस सर्कल में 599 रुपये और 699 रुपये की कीमत वाले अनलिमिटेड डेटा डाउनलोड वाले ब्रॉडबैंड प्लान भी ऑफर कर रही है।

रियलमी के नए फोन पर बेस्ट ऑफर, आज सेल

तीन साल तक के लिए करा सकते हैं सब्सक्राइब

बीएसएनएल के इस प्लान को यूजर 3600 रुपये में 6 महीने और 7200 रुपये में एक साल के लिए सब्सक्राइब करा सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान को 14,400 रुपये देकर दो साल और 21,600 रुपये देकर तीन साल तक के लिए भी सब्सक्राइब कराया जा सकता है। कंपनी लंबे समय के लिए इस प्लान को सब्सक्राइब कराने वाले यूजर्स को कुछ अडिशनल बेनिफिट भी ऑफर कर रही है।

अगली स्टोरी

Source link

Samrat Mixture