Samrat Mixture
Breaking News

48MP कैमरा वाले Poco M2 Pro की सेल कल, कीमत ₹13,999 से शुरू

Poco M2 ProPoco M2 Pro

नई दिल्ली

इंडिपेंडेंट ब्रैंड के तौर पर पोको ने बीते दिनों कंपनी का सबसे अफॉर्डेबल फोन Poco M2 Pro लॉन्च किया है। 13,999 रुपये की शुरुआती कीमत वाले इस फोन की पहली सेल में चंद मिनट में ही डिवाइस आउट ऑफ स्टॉक हो गया है। अगर आप यह फोन खरीदना चाहते हैं और पहली सेल में चूक गए तो दूसरा मौका 30 जुलाई को मिलने वाला है। कल दोपहर 12 बजे पॉप्युलर शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर इस फोन की अगली सेल होने वाली है।

Poco M2 Pro की कीमत

कंपनी ने अनाउंस किया है कि गुरुवार को होने वाली फ्लैश सेल के दौरान सभी वेरियंट्स अवेलेबल होंगे। Poco M2 Pro का बेस वेरियंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ 13,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। दूसरे 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 14,999 रुपये रखी गई है। फोन का टॉप एंड वेरियंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जिसे सेल में 16,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

पढ़ें: Poco फोन के लिए MIUI 12 का इंतजार? आपको मिलेंगे ये फीचर्स

पोको के डिवाइस तीन ग्रेडिएंट कलर्स में लॉन्च किए गए हैं। बायर्स ब्लू, ग्रीन एंड ग्रीनर और ब्लैक कलर के दो शेड्स वाले कलर वेरियंट्स में से अपना डिवाइस चुन सकते हैं। Poco M2 Pro के फीचर्स काफी हद तक Redmi Note 9 Pro से मिलते-जुलते हैं और यह रेडमी डिवाइस का ही वेरियंट लगता है। दोनों फोन्स के बीच चार्जिंग स्पीड भी एक अंतर है। Poco M2 Pro में 33W का फास्ट वायर्ड चार्जिंग सिस्टम दिया गया है।

Poco M2 Pro के स्पेसिफिकेशंस

पोको के इस डिवाइस में Redmi Note 9 Pro की तरह ही 6.67 इंच का IPS LCD फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है और चारों ओर पतले बैजल्स हैं। सेल्फी कैमरा के लिए इसमें पंच-होल कैमरा कटआउट दिया गया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा यूजर्स को मिलता है। साथ ही ऑथेंटिकेशन के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर के साथ आता है।

पढ़ें: Poco F2 Pro की कीमत ऑनलाइन लीक, होगा सबसे महंगा पोको फोन

बात रियर कैमरा की करें इसमें 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर वाला क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। मॉड्यूल में इसके साथ 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा डेप्थ सेंसर दिया गया है। 6 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक स्टोरेज के साथ आने वाले इस डिवाइस में Android 10 बेस़्ड MIUI 11 और उसपर Poco Launcher 2.0 मिलता है। इसमें 5020mAh की बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग सिस्टम के साथ दी गई है।

Source link

Samrat Mixture