Samrat Mixture
Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत केस: मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम ने जारी किया पहला बयान

अब अंकिता ने लेटेस्ट पोस्ट सुशांत मामले में रिया पर लगे आरोपों के बाद किया है। अंकिता के इस पोस्ट में ब्लैक बैकग्राउंड पर केवल इतना ही लिखा है- TRUTH WINS यानी सच की जीत होती है। इस पोस्ट में उन्होंने किसी तरह के कैप्शन का इस्तेमाल नहीं किया है।अब अंकिता ने लेटेस्ट पोस्ट सुशांत मामले में रिया पर लगे आरोपों के बाद किया है। अंकिता के इस पोस्ट में ब्लैक बैकग्राउंड पर केवल इतना ही लिखा है- TRUTH WINS यानी सच की जीत होती है। इस पोस्ट में उन्होंने किसी तरह के कैप्शन का इस्तेमाल नहीं किया है।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने दिवंगत ऐक्‍टर की दोस्‍त रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। कई धाराओं में दर्ज कराई गई एफआईआर में उन्‍होंने रिया पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

इस मामले में पटना सेंट्रल जोन के इंस्‍पेक्‍टर जनरल संजय सिंह ने बताया कि पुलिस के चार मेंबर्स की टीम को मुंबई भेजा गया है। टीम केस डायरी और दूसरे जरूरी दस्‍तावेजों को मुंबई पुलिस से कलेक्‍ट करेगी।

सभी के बयान होंगे दर्ज

अब बिहार पुलिस टीम जो कि अब मामले की जांच के लिए मुंबई में है, ने अपना पहला बयान जारी किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एफआईआर दर्ज कराई गई है, ऐसे में सभी के बयान दर्ज किए जाएंगे।

ज्‍यादा जानकारी नहीं की शेयर

अफसर ने आगे बताया कि वे अभी ज्‍यादा जानकारी शेयर नहीं कर सकते हैं क्‍योंकि जांच जारी है। बता दें, मुंबई पुलिस भी मामले की जांच कर रही है और अब तक उसने कई लोगों से पूछताछ की है।

Sushant Death Mystery: सुशांत केस में कैसे पलटी पूरी कहानी, जानिए 10 बड़ी बातेंSushant Death Mystery: सुशांत केस में कैसे पलटी पूरी कहानी, जानिए 10 बड़ी बातें

सुशांत के परिवार के वकील ने की रिया की गिरफ्तारी की मांग

इस बीच सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा कि वह वीकेंड के दौरान रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की उम्‍मीद कर रहे थे। उन्‍होंने कहा कि रिया को तुरंत अरेस्‍ट कर लेना चाहिए। गौरतलब है कि सुशांत की मौत के बाद रिया उन पहले लोगों में से थीं जिनसे मुंबई पुलिस ने पूछताछ की थी।

कहा- सच की होगी जीत

Source link

Samrat Mixture