Samrat Mixture
Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत का फरेंसिक टेस्ट वीडियो लीक, जांच अधिकारी कह रहे- हमारा इन्वेस्टिगेशन बर्बाद हो जाएगा

Edited By Kajal Sharma | टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

NBT

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब डेढ़ महीना हो चुका है। उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मंगलवार को FIR दर्ज करवा दी है। रिया पर सुशांत को सूइसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। एफआईआर की कॉपी लीक होने के बाद सोशल मीडिया पर छाई हुई है। अब सुशांत सिंह राजपूत के फरेंसिक टेस्ट का लीक्ड वीडियो भी टाइम्स नाउ के हाथ लग गया है। यह वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है। इस वीडियो में किसी अफसर को कहते सुना जा सकता है कि ये वीडियो लीक न हो जाए वर्ना हमारी जांच बर्बाद हो जाएगी।

वायरल हुआ वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी डेड बॉडी की कई तस्वीरें और वीडियो लीक हुए थे। ये ऑनलाइन काफी वायरल रहे थे। अब फरेंसिक जांच का वीडियो भी सामने आया है। यहां देखें…

बहन ने भी की न्याय की मांग

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके उनके लिए न्याय की मांग की है। सुशांत के पिता ने FIR में आरोप लगाया है कि रिया ने उनके बेटे के पैसों पर कंट्रोल कर रखा था। साथ ही वह उनकी मेडिकल हिस्ट्री लीक करने की धमकी दे रही थीं। सुशांत के पिता ने रिया के फैमिली पर भी आरोप लगाया है कि उन सबका सुशांत के जीवन में काफी दखल था जिस वजह से सुशांत अपने परिवार से भी कट गए थे।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने भी की न्याय की मांग, लिखा ये पोस्ट

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Source link

Source link

Samrat Mixture