Samrat Mixture
Breaking News

सुशांत केस: वकील का चौंकाने वाला खुलासा-परिवार ने मुंबई पुलिस से फरवरी में जताई थी अनहोनी की आशंका

Edited By Kajal Sharma | टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

NBT

सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे करीब डेढ़ महीने का वक्त हो चुका है। पुलिस की जांच का अब तक कोई नतीजा नहीं निकला। हर दिन नया ऐंगल सामने आ रहा है। अब सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में केस दर्ज करवा दिया है। अब सुशांत ने काफी चौंकाने वाला खुलासा किया है। उनका कहना है कि सुशांत के परिवार ने 25 फरवरी को ही बांद्रा पुलिस को सूचना दी थी कि सुशांत गलत लोगों के साथ हैं, उनके साथ कुछ अनहोनी न हो जाए।

25 फरवरी को पुलिस को दी थी सूचना

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील की तरफ से काफी चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने खुलासा किया है कि परिवार को सुशांत के साथ गलत होने की आशंका थी। उन्होंने 25 फरवरी 2020 को ही बांद्रा पुलिस को सूचना दी थी कि सुशांत अच्छे लोगों के साथ नहीं है और देखें कि उनके साथ कुछ गलत न हो जाए।

सुशांत के वकील का खुलासा- मुंबई पुलिस परिवार पर बड़े प्रॉडक्शन हाउस का नाम देने का बना रही थी दवाब

केस दर्ज करने में हिचकिचा रही थी पटना पुलिस

उनके वकील ने ये भी बताया कि पटना पुलिस पहले रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करने में हिचकिचा रही थी। हालांकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मंत्री संजय झा के हस्तक्षेप के बाद शिकायत दर्ज हुई।

रिया के घर वकीलों की टीम, सुशांत केस में अब तक के बड़े ट्विस्ट

मुंबई पुलिस पर बड़ा आरोप

वकील विकास ने बताया कि मुंबई पुलिस ने FIR दर्ज नहीं की थी। साथ ही मुंबई पुलिस परिवार पर बड़े प्रॉडक्शन हाउस का नाम देने और उन्हें फंसवाने का दवाब बना रही थी। उन्होंने बताया कि जांच दूसरी दिशा में जा रही थी।

जानें, सुशांत की फिल्मों ने कितनी की कमाई

  • जानें, सुशांत की फिल्मों ने कितनी की कमाई

    सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का भरपूर प्यार मिल रहा है। यह फिल्म कोरोना की वजह पर बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हो पाए। इसे डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज किया। दर्शकों के लिए यह फिल्म फ्री की गई है। सुशांत ने ‘काय पो छे!’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। बड़े पर्दे पर उनकी आखिरी रिलीज फिल्म ‘छिछोरे’ थी। उन्होंने बॉलिवुड की 10 फिल्मों में काम किया। यहां हैं सुशांत के करियर की फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर कमाई।

  • काय पो छे!

    सुशांत की फिल्म काय पो छे! यह मूवी फरवरी 2013 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 43,58,00,000 रुपये की कमाई की थी। इसे करीब-करीब हिट माना जा सकता है।

  • शुद्ध देसी रोमांस

    सुशांत की फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ 6 सितंबर 2013 को रिलीज हुई थी। फिल्म ने कुल 46,26,00,000 रुपये की कमाई की थी। सुशांत की ये फिल्म हिट रही थी।

  • पीके

    आमिर खान, अनुष्का शर्मा और सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म ‘पीके’ 19 दिसंबर 2014 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 3,37,72,50,000 रुपये की कमाई की थी। यह फिल्म सुशांत की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

  • डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी

    फिल्म ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी’ 3 अप्रैल 2015 को रिलीज हुई थी। फिल्म ने 26,21,50,000 रुपये कमाए थे। यह फिल्म फ्लॉप रही थी।

  • एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी

    ‘एम एस धोनी’ सुशांत की यादगार फिल्मों में से है। यह 30 सितंबर 2016 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 1,19,09,00,000 रुपये कमाए थे। फिल्म हिट रही थी।

  • राब्ता

    सुशांत की फिल्म ‘राब्ता’ 9 जून 2017 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने कुल 21,68,25,000 रुपये कमाए थे। मूवी बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई थी।

  • केदारनाथ

    सुशांत के ऑपोजिट सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ 7 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 70,00,75,000 रुपये कमाए थे। इसे औसत के दर्जे में रखा गया है।

  • सोनचिड़िया

    सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘सोनचिड़िया’ 1 मार्च 2019 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 5,63,25,000 रुपये कमाए थे। फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी।

  • छिछोरे

    सुशांत की बिग स्क्रीन पर आई आखिरी फिल्म ‘छिछोरे’ 6 सितंबर 2019 को रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1,47,32,50,000 रुपये कमाए थे। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई। (Credit: boxofficeindia.com)

  • दिल बेचारा

    सुशांत की डिजिटल रिलीज पर 24 जुलाई 2020 को रिलीज फिल्म ‘दिल बेचारा’ कमाई से ऊपर है। इस फिल्म ने करोड़ों फैन्स का प्यार कमाया। मूवी में सुशांत की चमकती आंखें और उनका मुस्कुराता चेहरा हमेशा लोगों के दिलों में याद बनकर जिंदा रहेगा। फैन्स के लिए उनकी यह फिल्म ‘सुपर से भी ऊपर’ है।

Source link

Samrat Mixture