Samrat Mixture
Breaking News

श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई सुशांत के लिए मांगा इंसाफ, बोलीं- अगर सच मायने नहीं रखता तो…

श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई सुशांत के लिए मांगा इंसाफ, बोलीं- अगर सच मायने नहीं रखता तो...

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने भाई सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए मांगा इंसाफ

खास बातें

  • श्वेता सिंह कीर्ति का पोस्ट हुआ वायरल
  • सुशांत के लिए बहन ने मांगा इंसाफ
  • पोस्ट कर कही ये बात

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. एक्टर के निधन को लेकर कई सवाल उठ रहे थे. एक्टर के निधन के बाद रोजाना नई-नई बातें खुलकर सामने आ रहे हैं. लगातार फैन्स भी इस केस पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. ऐसे में सुशांत (Sushant Singh Rajput Died) के पिता ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है और साथ ही बेहद ही गंभीर आरोप लगाए हैं. अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक बार फिर एक्टर को लेकर पोस्ट किया है. श्वेता सिंह (Shweta Singh Kirti) लगातार अपने पोस्ट के जरिए भाई को याद कर रही हैं. इस बार उन्होंने एक्टर को श्रद्धांजलि देते हुए एक फोटो शेयर किया है और साथ ही उनके लिए इंसाफ की मांग भी की है.

यह भी पढ़ें

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti Instagram) ने यह पोस्ट शेयर करके सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए इंसाफ मांगा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “अगर सच मायने नहीं रखता तो कभी भी कुछ भी मायने नहीं रखेगा.” इसके साथ ही श्वेता ने लिखा है ‘सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ.’ उनका यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर उनके बेटे को यह कदम उठाने के लिए उकसाने का आरोप लगाया. साथ ही एक्टर के 15 करोड़ रुपये किसी अनजान बैंक खातों में ट्रांसफर करने की बात भी कही. सुशांत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने एफआईआर में यह आरोप लगाया कि रिया एक्टर को ब्लैकमेल करती थी. एक्टर कुर्ग में ऑर्गेनिक खेती शुरू करना चाहते थे लेकिन रिया ने उन्हें ऐसा करने नहीं दिया. पिता ने आरोप लगाया कि उसने सुशांत (Sushant Singh Rajput) को ब्लैकमेल किया कि वह उसकी मेडिकल रिपोर्ट मीडिया में साझा करके उसकी छवि खराब कर देगी.


Source link

Samrat Mixture