Samrat Mixture
Breaking News

बी रमेश बाबू करूर वैश्य बैंक के प्रबंध निदेशक, सीईओ का पदभार संभाला

नयी दिल्ली, 29 जुलाई (भाषा) करूर वैश्य बैंक (केवीबी) ने बुधवार को कहा कि बी रमेश बाबू ने बैंक के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी का पदभार 29 जुलाई को संभाल लिया। केवीबी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि बैंक के प्रबंध निदेशक और सीईओ पद पर उनकी नियुक्ति पदभार संभालने की तारीख से तीन साल के लिये हुई है। उनकी नियुक्ति रिजर्व बैंक द्वारा मंजूरी नियम एवं शर्तों के तहत हुई है। बी रमेश के पास बैंकों में काम करने का 40 साल से अधिक अनुभव है। वह भारतीय स्टेट बैंक में उप प्रबंध निदेशक और मुख्य परिचालन अधिकारी

डिसक्लेमर: यह आर्टिकल एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड हुआ है। इसे नवभारतटाइम्स.कॉम की टीम ने एडिट नहीं किया है।

भाषा | Updated:

NBT

नयी दिल्ली, 29 जुलाई (भाषा) करूर वैश्य बैंक (केवीबी) ने बुधवार को कहा कि बी रमेश बाबू ने बैंक के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी का पदभार 29 जुलाई को संभाल लिया। केवीबी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि बैंक के प्रबंध निदेशक और सीईओ पद पर उनकी नियुक्ति पदभार संभालने की तारीख से तीन साल के लिये हुई है। उनकी नियुक्ति रिजर्व बैंक द्वारा मंजूरी नियम एवं शर्तों के तहत हुई है। बी रमेश के पास बैंकों में काम करने का 40 साल से अधिक अनुभव है। वह भारतीय स्टेट बैंक में उप प्रबंध निदेशक और मुख्य परिचालन अधिकारी के रूप में काम कर चुके हैं।

Web Title b. ramesh babu karur takes over as managing director ceo of karish vaishya bank(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

Source link

Samrat Mixture