Samrat Mixture
Breaking News

‘बाहुबली’ डायरेक्‍टर एसएस राजामौली और उनकी फैमिली कोरोना पॉजिटिव, घर में क्‍वॉरंटीन

Edited By Swapnal Sonal | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

baahubali fame director SS Rajamouli and family test coronavirus positivebaahubali fame director SS Rajamouli and family test coronavirus positive

‘बाहुबली’ के डायरेक्‍टर एसएस राजामौली और उनके फैमिली मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। राजामौली ने ट्विटर पर बताया कि उनके परिजनों को कुछ दिनों पहले बुखार आया। दवाई लेने के बाद फीवर कम हुआ लेकिन उन्‍होंने कोरोना टेस्‍ट कराने का फैसला किया।

राजामौली ने बताया कि टेस्‍ट में रिजल्‍ट पॉजिटिव है और डॉक्‍टरों की सलाह पर वह परिवार के साथ घर में सेल्‍फ-क्‍वॉरंटीन हो गए हैं। फिल्‍ममेकर के मुताबिक, अभी उनके परिवार में किसी को कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं। हालांकि, वे सरकार के सभी नियमों के तहत सावधानी बरत रहे हैं।

प्‍लाज्‍मा डोनेट करने की उम्‍मीद

राजामौली ने बताया कि फैमिली मेंबर्स पूरी तरह से ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं और उम्‍मीद कर रहे हैं कि वे प्‍लाज्‍मा डोनेट करेंगे ताकि दूसरे लोगों की मदद हो सके जो इस वायरस से जूझ रहे हैं। देखें, फिल्‍ममेकर का ट्वीट्स-

पत्‍नी और बेटी के साथ रहते हैं राजामौली

बता दें, राजामौली हैदराबाद में अपनी पत्‍नी रामा राजामौली और बेटी एसएस मयूखा के साथ रहते हैं। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि उनके बेटे एसएस कार्तिकेय और बहू पूजा प्रसाद उनके साथ हैं या नहीं।

Source link

Source link

Samrat Mixture