Samrat Mixture
Breaking News

एयरटेल यूजर्स के लिए बुरी खबर, पहले की तरह नहीं मिलेगा डिस्काउंट

सांकेतिक तस्वीरसांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली

टेलिकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल की ओर से इस साल अप्रैल में लॉन्च किए गए सुपरहीरो प्रोग्राम में बदलाव किया गया है। एयरटेल की इस सर्विस के तहत उन यूजर्स को बेनिफिट्स मिलते थे, जो दूसरे एयरटेल यूजर्स के अकाउंट रिचार्ज करते थे। अब तक इस तरह करवाए जाने वाले सभी तरह के रिचार्ज पर 4 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलता था। OnlyTech की रिपोर्ट के में कहा गया है कि एयरटेल ने इन डिस्काउंट बेनिफिट्स में बदलाव किया है।

पहले मिल रहे चार प्रतिशत डिस्काउंट को अब कम कर दिया गया है और कई प्लान्स बिना डिस्काउंट कूपन के भी ऑफर किए जा रहे हैं। सुपरहीरो प्रोग्राम को खास तौर पर कोराना संक्रमण के चलते लगाए गए लॉकडाउन में अनाउंस किया गया था, जिसकी मदद से सब्सक्राइबर्स आपस में कनेक्टेड रह सकें। नए अपडेट के मुताबिक, एयरटेल ने इस प्रोग्राम में इनरोल हुए यूजर्स के लिए डिस्काउंट बेनिफिट चार प्रतिशत से घटाकर दो प्रतिशत कर दिया है।

Jio vs Airtel vs Vodafone: ₹200 से कम में तीनों कंपनियों के बेस्ट प्रीपेड प्लान

सस्ते प्लान्स पर बेनिफिट्स कम

एयरटेल के जिन प्लान्स में पहले के मुकाबले कम बेनिफिट्स मिलेंगे, उनमें 99 रुपये और 129 रुपये के प्रीपेड प्लान शामिल हैं। इसके अलावा 19 रुपये और 20 रुपये कीमत वाले प्लान्स पर अब कोई डिस्काउंट नहीं मिलेगा। इससे पहले एयरटेल 18 रुपये और 19 रुपये वाले प्लान्स पर 1 रुपये का डिस्काउंट दे रहा था। अब 45 रुपये और 49 रुपये वाले प्लान से रिचार्ज पर 1 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है, पहले ये प्लान 2 रुपये डिस्काउंट ऑफर करते थे।

Reliance Jio vs Airtel: दोनों में से कौन बेहतर? जानें, किसके प्लान में फायदा

इन प्लान्स पर डिस्काउंट नहीं

लेटेस्ट 289 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान को भी अब इस प्रोग्राम से हटा दिया गया है और यह बिना किसी डिस्काउंट कूपन के आता है। टॉक-टाइम वाले चार पैक्स पर भी डिस्काउंट चार प्रतिशत के मुकाबले घटाकर दो प्रतिशत कर दिया गया है। इस रेंज में 5,000 रुपये से 100 रुपये कीमत के बीच के पैक शामिल हैं। 20 रुपये और 10 रुपये कीमत वाले पैक्स पर अब कोई डिस्काउंट नहीं मिल रहा है।

अगली स्टोरी

Source link

Samrat Mixture