Samrat Mixture
Breaking News

shami farmhouse: सरफराज खान ने की मोहम्मद शमी के फॉर्महाउस पर प्रैक्टिस – sarfaraz khan practice at mohammad shami s farmhouse

Edited By Bharat Malhotra | टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

सरफराज खानसरफराज खान

गौरव गुप्ता, मुंबई

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की शुरुआत अब 19 सितंबर को तय मानी जा रही है ऐसे में इसमें भाग लेने वाले खिलाड़ियों के पास अपनी लय हासिल करने के लिए ज्यादा वक्त नहीं बचा है।

लॉकडाउन के दौरान खिलाड़ियों के पास क्वॉलिटी प्रैक्टिस करने के लिए ज्यादा सुविधाएं नहीं हैं, मुंबई के बल्लेबाज सरफराज खान को किंग्स इलेवन पंजाब के उनके वरिष्ठ साथी खिलाड़ी मोहम्मद शमी की मदद मिल रही है।

भारतीय तेज गेंदबाज ने 22 वर्षीय इस बल्लेबाज को प्रैक्टिस के लिए उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के करीब स्थित अमरोहा स्थित अपने फॉर्म हाउस पर बुला लिया है।

शमी ने पूरे लॉकडाउन के दौरान वहां प्रैक्टिस की है। 29 वर्षीय ने शमी ने सरफराज के साथ प्रैक्टिस करते हुए तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की है। उन्होंने इसके साथ कैप्शन दिया, ‘फॉर्महाउस प्रैक्टिस में मेरे नए पार्टनर @sarfarazkhan97’ के साथ।

सरफराज के पिता और कोच नौशाद ने बताया कि सरफराज हालांकि शमी को नेट्स में नहीं खेल पाए क्योंकि तेज गेंदबाज सुबह कड़ी प्रैक्टिस के बाद काफी थक गए थे.

सुरेश रैना और पीयूष चावला ने भी हालांकि शमी के साथ प्रैक्टिस की थी।

Source link

Samrat Mixture