Samrat Mixture
Breaking News

Realme V5 की तस्वीरें और कलर वेरियंट का खुलासा, प्रो वेरियंट भी हो सकता है लॉन्च

NBT

नई दिल्ली

रियलमी 3 अगस्त को चीन में रियलमी वी5 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। रियलमी की मालिकाना कंपनी ओप्पो ने Oppo A72 5G लॉन्च कर , डाइमेंसिटी 720 5G प्रोसेसर के साथ हैंडसेट लॉन्च करने वाली पहली कंपनी का खिताब हासिल किया। Realme V5 डाइमेंसिटी 720 5G प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने वाला दूसरा फोन होगा। लॉन्च से पहले रियलमी वी5 को चीनी रिटेलर साइट Tmall और JD.com पर प्री-बुकिंग के लिए लिस्ट कर दिया गया है। Tmall की लिस्टिंग से रियलमी वी5 के कलर ऑप्शन और दूसरे वेरियंट्स का खुलासा हुआ है।
Redmi 9A से उठा पर्दा, जानें दाम व खूबियां

Tmall लिस्टिंग से पता चलता है कि रियलमी वी5 को सिल्वर विंग्ड बॉय, ब्रेकिंग लाइट और ब्लू कलर में उपलब्ध कराया जाएगा। लिस्टिंग से खुलासा हुआ है कि फोन को 6 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और 8 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा रियलमी वी5 का मॉडल नंबर Realme RMX2111 होने की भी पुष्टि हुई है।

Airtel ग्राहकों को मिल रहा 1GB फ्री डेटा, जानें डीटेल



Realme V5: स्पेसिफिकेशन्स


रियलमी वी5 में 6.5 इंच फुल एचडी+ आईपीएस एलीसीडी पैनल है जो पंच-होल डिजाइन से लेस है। हैंडसेट में रियर पर 48 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल, 2 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल लेंस वाला क्वाड कैमरा सेटअप है। वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है। हैंडसेट में डाइमेंसिटी 720 चिपसेट दिया जाएगा। फोन को पावर देने के लिए 5000mmAh बैटरी के साथ 30 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट दिया जाएगा। फोन ऐंड्रॉयड 10 ओएस के साथ आएगा।

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन

बता दें कि हाल ही में एक चीनी टिप्स्टर ने दावा किया था कि रियलमी वी5 का एक हाई-ऐंड वर्ज़न भी लॉन्च होगा। इस वेरियंट में 4500mAh बैटरी के साथ 65वाट फास्ट चार्जिंग मिलेगी। टिप्स्टर ने डिवाइस के नाम की पुष्टि नहीं की थी। लेकिन हाल ही में टीना और 3सी सर्टिफिकेशन वेबसाइट के डेटाबेस पर स्पॉट किया गया मॉडल नंबर वाला Realme RMX2121 यह डिवाइस हो सकता है। इस फोन को रियलमी वी5 प्रो नाम से लॉन्च किया जा सकता है।

अगली स्टोरी

Source link

Samrat Mixture