Samrat Mixture
Breaking News

pan pacific open tennis: कोविड-19 के कारण डब्ल्यूटीए पैन पैसिफिक ओपन टेनिस टूर्नमेंट रद्द – pan pacific open tennis tournament cancelled due to covid 19

घातक कोरोना वायरस के कारण जापान में रद्द होने वाला यह तीसरा टेनिस टूर्नमेंट है। ​​पहले यह टूर्नमेंट सितंबर में होना था जिसे महामारी के कारण नवंबर तक के लिए टाल दिया गया था।

Edited By Tarun Vats | आईएएनएस | Updated:

सांकेतिक तस्वीरसांकेतिक तस्वीर

तोक्यो

जापान में नवंबर में आरियाक टेनिस पार्क में होने वाला डब्ल्यूटीए पैन पैसिफिक ओपन कोविड-19 के कारण स्थगित कर दिया गया है। आयोजकों ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी। आयोजकों ने बताया कि कार्यकारी समिति ने इस टूर्नमेंट को आयोजित कराने को लेकर हरसंभव कोशिश की लेकिन मौजूदा हालात में इसका आयोजन संभव नहीं है।

आयोजकों ने कहा, ‘समिति ने हरसंभव कोशिश की, जिसमें बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में मैच और स्वास्थ्य तथा सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एंट्री को लेकर पाबंदियां भी शामिल हैं। कोशिशों के बाद कार्यकारी समिति इस टूर्नमेंट को स्थगित करने के फैसले को टाल नहीं पाई और यह फैसला किया गया है कि टूर्नमेंट को रद्द करना जन स्वास्थ्य के हित में है, खासकर जापान में संक्रमण के बढ़ती संख्या को देखते हुए।’

पढ़ें, ऑस्ट्रेलियन ओपन: बायो-सिक्योर माहौल, दर्शक भी होंगे कम

पहले यह टूर्नमेंट सितंबर में होना था जिसे महामारी के कारण नवंबर तक के लिए टाल दिया गया था। यह जापान में इस बीमारी से रद्द होने वाला तीसरा टेनिस टूर्नमेंट है।

ट्रोलर्स दे रहे सीख- आपकी छवि इनोसेंट है उसे बरकरार रखें

रेकमेंडेड खबरें

Source link

Samrat Mixture