Samrat Mixture
Breaking News

Nokia की नई डिवाइस से साधारण टीवी बनेगा स्मार्ट, फ्लिपकार्ट से चला पता

NBT

नई दिल्ली

फ्लिपकार्ट ने एक नई Nokia डिवाइस के बारे में जानकरी दी है। नोकिया की इस डिवाइस से किसी भी साधारण टीवी को स्मार्ट टीवी में बदला जा सकता है। फ्लिपकार्ट ने शॉर्ट टीजर विडियो जारी किया है जिसमें लिखा है- आपके टीवी को स्मार्ट बनाने के लिए कुछ रोचक आ रहा है।
टीजर विडियो से संकेत मिलते हैं कि आपको ऐसा करने के लिए अपने टीवी को अपग्रेड करने की जरूरत नहीं होगी। इसका मतलब है कि नोकिया की नई डिवाइस एक स्मार्टबॉक्स की तरह होगी, जो आपके रेगुलर टीवी को एक स्मार्ट टीवी में बदल देगी। हो सकता है कि नोकिया शाओमी मी बॉक्स 4K की तरह नई डिवाइस लाने की तैयारी में हो। इस बारे में ज्यादा जानने के इच्छुक यूजर्स के लिए फ्लिपकार्ट टीजर में लिखा है- अपडेट के साथ हमारे साथ जुड़े रहें।

Redmi 9A से उठा पर्दा, जानें दाम व खूबियां

10 सेकंड लंबे टीजर विडियो में आने वाले नई नोकिया डिवाइस में दिए जाने वाले कई फीचर्स का जिक्र है। नई डिवाइस में बिल्ट-इन क्रोमकास्ट, ऐंड्रॉयड 9 पाई, गूगल असिस्टेंट सपॉर्ट, गेमिंग ऐप्स, डॉल्बी ऑडियो और OTT ऐप्स के लिए सपॉर्ट मिलेगा। टीजर से पता चलता है कि ये सारे फीचर्स टीवी में बिना कोई बदलाव किए ही मिल जाएंगे।

Airtel ग्राहकों को मिल रहा 1GB फ्री डेटा, जानें डीटेल

फ्लिपकार्ट ने पिछले साल दिसंबर में ऐंड्रॉयड 9 पाई पर चलने वाले स्मार्ट टीवी को लॉन्च करने के लिए नोकिया के साथ एक ब्रैंड लाइसेंसिंग पार्टनरशिप की थी। नोकिया ने 55 इंच 4K पैनल और JBL स्पीकर्स वाला टीवी लॉन्च कर दिया है और इसका दाम 41,999 रुपये है।

अब नोकिया और फ्लिपकार्ट की इस पार्टनरशिप को एक्सटेंड कर दिया गया है। मिस्टीरियस नई नोकिया डिवाइस के जरिए बहुत सारे यूजर्स को मदद मिलेगी। जिन यूजर्स के पास स्मार्ट टीवी नहीं है लेकिन वे इसका मजा चाहते हैं, उनके लिए नोकिया का नया डिवाइस बेहद काम आएगा। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए अभी हमें और इंतजार करना होगा।

अगली स्टोरी

Source link

Samrat Mixture