Samrat Mixture
Breaking News

36 मिनट में फुल चार्ज होगा Oppo Reno 4 Pro, 31 जुलाई को होगा लॉन्च

रेनो 4 प्रोरेनो 4 प्रो

नई दिल्ली

Oppo भारत में अपने स्मार्टफोन रेंज को बढ़ाने वाला है। इसके लिए कंपनी 31 जुलाई को पहली बार भारत में अपनी Reno 4 Pro प्रीमियम सीरीज को लॉन्च करने वाली है। कंपनी शुक्रवार को रेनो 4 प्रो के ग्लोबल वेरियंट को भारत में लॉन्च करेगी। यूजर्स को बेस्ट एक्सपीरियंस देने के लिए कंपनी इस फोन को खास ऑनलाइन AR पावर्ड इवेंट में लॉन्च करेगी। फोन में दिए गए खास मोड से 2 पर्सेंट बैटरी में भी फोन 8 घंटे तक स्टैंडबाई मोड में चल सकता है। आइए जानते हैं और क्या कुछ खास मिलने वाला है ओप्पो के इस नए फोन में।

मिलेगा 90Hz रिफ्रेश रेट

फीचर्स के मामले में यह काफी शानदार डिवाइस होगा। प्रीमियम व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए कंपनी इस फोन में खास 3D बॉर्डरलेस सेंस स्क्रीन ऑफर कर रही है। इतना ही नहीं, यूजर्स को विडियो देखने और गेमिंग का पूरा मजा मिले इसके लिए फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है।

NBT

AR लॉन्च इवेंट

क्वॉड रियर कैमरा और फास्ट चार्जिंग

फोन में मिलने वाले अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें AI कलर पोर्ट्रेट, 960fps AI स्लो मोशन, नाइट फ्लेयर पोर्ट्रेट जैसे फीचर दिए गए हैं। इस सीरीज की सबसे खास बात है इसमें दी गई 65 वॉट SuperVOOC 2.0 फ्लैश चार्जिंग टेक्नॉलजी। फटॉग्रफी के लिए फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में एक पंच-होल कैमरा मौजूद है।

NBT

36 मिनट में फुल चार्ज

SuperVOOC 2.0 फ्लैश चार्जिंग टेक्नॉलजी की मदद के ओप्पो रेनो 4 प्रो में दी गई 4000mAh की बैटरी केवल 36 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है। यह फोन खास सुपर पावर सेविंग मोड और सुपर नाइट टाइम स्टैंडबाई मोड के साथ आता है।

8 घंटे चलेगी 2% बैटरी

सुपर पावर सेविंग मोड की मदद से फोन को कम से कम बैटरी में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके साथ ही फोन में दिए गए सुपर नाइट टाइम स्टैंडबाई मोड के कारण फोन में बची आखिरी 2 प्रतिशत बैटरी से फोन को 8 घंटे तक स्टैंडबाई में रखा जा सकता है।

समरी
परफॉर्मेंसSnapdragon 765G
स्टोरेज128 GB
कैमरा48MP + 12MP + 13MP
बैटरी4000 mAh
डिस्प्ले6.55″ (16.64 cm)
रैम8 GB

अगली स्टोरी

Source link

Samrat Mixture