Samrat Mixture
Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट के आसपास के सेल फोन टॉवर डेटा की जांच हो: वकील ईशकरण सिंह भंडारी

Edited By Neeraj Verma | टाइम्स न्यूज नेटवर्क | Updated:

सुशांत के केस की जांच पर कई सवाल उठा चुके हैं ईशकरण सिंह भंडारी.सुशांत के केस की जांच पर कई सवाल उठा चुके हैं ईशकरण सिंह भंडारी.

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही एक बड़ा वर्ग इसकी जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग कर रहा है। सुशांत की आत्महत्या पर शक जताने वालों में वकील ईशकरण सिंह भंडारी भी शामिल हैं। उन्होंने मुंबई पुलिस से मांग की है कि वह सुशांत के अपार्टमेंट के आसपास के इलाके के सेल फोन टॉवर के डेटा को इकट्ठा करके जांच करें। इसके लिए भंडारी ने मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को एक लेटर भी लिखा है।

इलेक्ट्रॉनिक सबूत मिल सकते हैं

अपने लेटर में भंडारी ने मांग की है कि सुशांत की मौत से 6 महीने पहले के सारे सेल फोन डेटा की जांच की जाए। उन्होंने यह भी है कि खासतौर पर सुशांत के निधन से एक हफ्ते पहले और एक हफ्ते बाद के डेटा की जांच ईमानदारी से की जाए। भंडारी ने बताया कि उन्होंने पुलिस को यह तीसरा लेटर भेजा है। उन्होंने कहा है कि इस सेल फोन टॉवर डेटा से पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण इलेक्ट्रॉनिक सबूत मिल सकते हैं जो आगे सुशांत को न्याय दिलाने में मददगार साबित हो सकते हैं।

मोबाइल कंपनियां डिलीट कर सकती हैं डेटा

भंडारी ने अपने लेटर में कहा है कि सुशांत के घर के आसपास का डंप डेटा और सेल टॉवर का डेटा जल्द से जल्द हासिल किया जाना चाहिए। उनका तर्क है कि मोबाइल कंपनियां एक निश्चित समय के बाद इस डेटा को डिलीट कर देती हैं। उन्होंने अपने लेटर में यह भी कहा कि कोरोना वायरस के चलते मोबाइल कंपनियां और इंटरनेट सर्विस प्रोवाइर भी अपने यूजर की डीटेल्स और लोकेशंस पर नजर बनाए हुए हैं ताकि बीमारी को फैलने से रोका जा सके।

मुंबई पुलिस ने जांच में लाई तेजी

बता दें कि लगातार उठती सीबीआई जांच की मांग के बाद मुंबई पुलिस ने अपनी जांच में तेजी ला दी है और सुशांत की आत्महत्या के मामले में हाई-प्रोफाइल सिलेब्रिटीज से भी पूछताछ शुरू कर दी है। संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, रूमी जाफरी और महेश भट्ट से अब तक पूछताछ की जा चुकी है। पुलिस करण जौहर के धर्मा प्रॉडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता से भी पूछताछ करेगी। जरूरत पड़ने पर करण जौहर से भी पूछताछ की जा सकती है।

Sushant Singh Rajput केस में आदित्य चोपड़ा बोले, सुशांत के साथ कोई नेपोटिजम नहीं हुआSushant Singh Rajput केस में आदित्य चोपड़ा बोले, सुशांत के साथ कोई नेपोटिजम नहीं हुआ

NBT Entertainment अब Telegram पर भी। हमें जॉइन करने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें और मोबाइल पर पाएं हर जरूरी अपडेट।

Source link

Samrat Mixture