Samrat Mixture
Breaking News

सुशांत की बहन से फैन ने पूछा, ‘आपका परिवार CBI जांच की मांग क्यों नहीं कर रहा?’ श्वेता सिंह कीर्ति ने दिया ये जवाब

सुशांत की बहन से फैन ने पूछा, 'आपका परिवार CBI जांच की मांग क्यों नहीं कर रहा?' श्वेता सिंह कीर्ति ने दिया ये जवाब

सुशांत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति से फैन ने किया सीबीआई जांच को लेकर सवाल

खास बातें

  • सुशांत की बहन से फैन ने पूछा कि आप लोग सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं की
  • एक्टर की बहन ने कहा कि हम मुंबई पुलिस की जांच…
  • सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से उनके फैंस के साथ-साथ उनके परिवार को भी काफी झटका लगा है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही मामले में अब तक 37 लोगों से पूछताछ भी की जा चुकी है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर पुलिस हर एंगल से जांच करने में लगी है. वहीं, हाल ही में एक फैन ने सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) की पोस्ट पर कमेंट करते हुए सवाल किया कि वह और उनका परिवार एक्टर के निधन के लिए सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं कर रहे हैं. इसपर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने भी जवाब दिया.

k0gp1o5o

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) से एक फैन ने पूछा, “श्वेता आप और आपका परिवार सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं कर रहा है. अगर सुशांत का परिवार सीबीआई जांच की मांग करता है तो पूरा परिवार उनका समर्थन करेगा. देखिए, केवल फैन ही इसकी मांग कर रहे हैं, इसलिए सरकार भी इसपर ध्यान नहीं दे ही है. यहां कई सारे सबूत हैं.” इसपर श्वेता सिंह कीर्ति ने रिप्लाइ करते हुए लिखा, “हम मुंबई पुलिस की जांच-पड़ताल खत्म होने और उनकी रिपोर्ट्स आने का इंतजार कर रहे हैं.” बता दें कि एक्टर के निधन को लेकर बीते दिन महेश भट्ट से पूछताछ की गई थी. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस हफ्ते के अंत तक बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर से भी पूछताछ की जा सकती है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म ‘काय पो चे’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘सोन चिरैया’, ‘एम.एस धोनी’ और कई फिल्मों में नजर आए.

Source link

Samrat Mixture