Samrat Mixture
Breaking News

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास बिहार बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए, देखें Tweet

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास बिहार बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए, देखें Tweet

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) असम के बाद अब बिहार बाढ़ (Bihar Flood) पीड़ितों की मदद के लिए सामने आई है. प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) ने बाढ़ प्रभावित राज्य बिहार को भी दान किया. बिहार में 11 जिलों की 25 लाख आबादी बाढ़ग्रस्त हुई है. इस वर्ष अब तक बाढ़ से 8 लोगों की मौत हुई है, जिनमें दरभंगा और पश्चिम चंपारण के चार-चार लोग शामिल हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए सहायता करने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें

सुशांत की बहन से फैन ने पूछा, ‘आपका परिवार CBI जांच की मांग क्यों नहीं कर रहा?’ श्वेता सिंह कीर्ति ने दिया ये जवाब

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लिखा: “भारत में मानसून ने देश के कई हिस्सों में भारी तबाही मचाई है. बिहार राज्य जहां मैं पैदा हुई थी वहां लगातार बारिश के चलते बाढ़ आ गई है. असम की तरह यहां भी लोग प्रभावित हो गए हैं और कई लोग विस्थापित हो गए हैं. वे लोग तबाही से जूझ रहे हैं, उन्हें हर संभव मदद की जरूरत है, जो हम कर सकते हैं. निक और मैंने पहले ही कुछ संगठनों को दान दे दिया है, जिनकी टीम राज्य में सक्रिय है और हर संभव मदद के लिए आगे है. अब आपकी बारी है.”

रणवीर सिंह और इलियाना डिक्रूज का थ्रोबैक Video वायरल, ‘बॉयफ्रेंड बना ले’ सॉन्ग पर मचाया धमाल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने फैंस को भी मदद के लिए डोनेशन के लिए कहा है. बिहार में बाढ़ प्रभावित इलाकों में सीतामढ़ी, शिवहर, सुपौल, किशनगंज, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, गोपालगंज, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, खगड़िया और सारण बाढ़ से प्रभावित हैं. राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की 17 टीमें और एसडीआरएफ की आठ टीमें बचाव अभियान में जुटी हुई है. प्रभावित इलाके से अब तक 1.67 लाख लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया.


Source link

Samrat Mixture