Samrat Mixture
Breaking News

जेपी इंफ्राटेक के अल्पांश शेयरधारक एनसीएलएटी में गए, डिलिस्टिंग में सही कीमत की मांग

नयी दिल्ली, 28 जुलाई (भाषा) जेपी इंफ्राटेक के अल्पांश शेयरधारकों के एक समूह ने कर्ज में डूबी इस कंपनी की डीलिस्टिंग प्रक्रिया में उचित मुआवजा दिए जाने की मांग करते हुए राष्ट्रीय कंपनी कानून अपीलीय न्यायाधिकरण (एनसीएलएटी) का रुख किया है। अल्पांश शेयरधारकों ने उचित बाजार मूल्य पर बाहर निकलने के लिए कहा है और अपीलीय न्यायाधिकरण से अपील की है कि या तो राष्ट्रीय कंपनी कानून न्यायाधिकरण (एनसीएलटी) के दिवालिया प्रक्रिया को मंजूरी देने के फैसले को रद्द करे या उसमें संशोधन किया जाए। अल्पांश शेयरधारकों ने एनसीएलएटी से बीएसई और एनएसई को यह निर्देश देने का अनुरोध भी किया

डिसक्लेमर: यह आर्टिकल एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड हुआ है। इसे नवभारतटाइम्स.कॉम की टीम ने एडिट नहीं किया है।

भाषा | Updated:

NBT

नयी दिल्ली, 28 जुलाई (भाषा) जेपी इंफ्राटेक के अल्पांश शेयरधारकों के एक समूह ने कर्ज में डूबी इस कंपनी की डीलिस्टिंग प्रक्रिया में उचित मुआवजा दिए जाने की मांग करते हुए राष्ट्रीय कंपनी कानून अपीलीय न्यायाधिकरण (एनसीएलएटी) का रुख किया है। अल्पांश शेयरधारकों ने उचित बाजार मूल्य पर बाहर निकलने के लिए कहा है और अपीलीय न्यायाधिकरण से अपील की है कि या तो राष्ट्रीय कंपनी कानून न्यायाधिकरण (एनसीएलटी) के दिवालिया प्रक्रिया को मंजूरी देने के फैसले को रद्द करे या उसमें संशोधन किया जाए। अल्पांश शेयरधारकों ने एनसीएलएटी से बीएसई और एनएसई को यह निर्देश देने का अनुरोध भी किया है कि जब तक उन्हें पर्याप्त मुआवजा नहीं मिल जाता, वे जेपी इंफ्राटेक के शेयरों को डीलिस्ट न करें।

Web Title minority shareholders of jaypee infratech went to nclat to demand right price in delisting(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

Source link

Samrat Mixture