Samrat Mixture
Breaking News

और किफायती स्मार्टफोन लाने की तैयारी में रियलमी, जानें वजह

Realme C11Realme C11

नई दिल्ली।

कोरोना-संक्रमण बढ़ने के साथ ही भारतीय ग्राहकों ने सस्ते स्मार्टफोन की ओर रुख कर लिया है। यही वजह है कि रियलमी ने अपनी प्रॉडक्ट स्ट्रैटजी में बदलाव किया है। कंपनी रियलमी सी11 से लेकर रियलमी 6i तक कम कीमत वाले कुछ फोन लेकर आई है। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने कहा कि आने वाले समय में कंपनी और भी एंट्री-लेवल और किफायती स्मार्टफोन लाने वाली है।

उन्होंने कहा कि बजट और मिड रेंज स्मार्टफोन्स खरीदने के लिए ग्राहकों में ज्यादा रुचि रहेगी। माधव सेठ ने न्यूज एजंसी IANS से कहा, ‘इसलिए हमने रियलमी नार्जो, रियलमी सी सीरीज और रियलमी 6 सीरीज के नए फोन लॉन्च किए हैं। आने वाले समय में रियलमी सी सीरीज के और भी फोन लॉन्च किए जाएंगे, जिनकी कीमत रियलमी सी11 से अलग होगी।’

ड्यूरेबिलिटी टेस्ट में फेल हो गया वनप्लस का सबसे सस्ता फोन Nord

7500 रुपये से भी सस्ता रियलमी C11

रियलमी का कुछ समय पहले आया सी11 स्मार्टफोन भारत में 7,499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। फोन में 5000mAh बैटरी, दो रियर कैमरा और मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर जैसे फीचर्स दिए गए थे। कंपनी ने बताया कि रियलमी सी11 की 2 मिनट में ही 1.5 लाख यूनिट्स बिक गई थीं। माधव सेठ ने कहा, ‘हम अलग-अलग प्राइस सेग्मेंट के लिए किफायती ऑप्शन लेकर आएंगे, वह भी बिना क्वालिटी से समझौता किए हुए।’ बता दें कि रियलमी के दुनियाभर में 4 करोड़ और भारत में 2.5 करोड़ यूजर्स हो गए हैं।

सैमसंग, रेडमी या नोकिया: ₹5,500 से कम में किसका फोन बेस्ट

रियलमी मुख्यत: चार सीरीज के फोन लाती है। रियलमी सी सीरीज के फोन 10 हजार से कम कीमत में लॉन्च होते हैं। नंबर सीरीज (जैसे रियलमी 5, रियलमी 6) के रियलमी फोन 10 से 20 हजार की रेंज के होते हैं। वहीं, रियलमी X सीरीज के स्मार्टफोन 20 हजार से ऊपर के और नई Narzo सीरीज के जरिए यूथ को टारगेट किया जा रहा है।

समरी
परफॉर्मेंसMediaTek Helio G35
स्टोरेज32 GB
कैमरा13 MP + 2 MP
बैटरी5000 mAh
डिस्प्ले6.52″ (16.56 cm)
रैम2 GB

अगली स्टोरी

Source link

Samrat Mixture