Samrat Mixture
Breaking News

इजरायल के PM बेंजामिन नेतन्याहू के बेटे ने हिंदुओं से मांगी माफी, मीम पर हुआ था विवाद

नेतन्याहू के बेटे ने मांगी माफीनेतन्याहू के बेटे ने मांगी माफी

यरुशलम

इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के बड़े बेटे ने भारतीयों की भावनाएं आहत करने वाले ट्वीट को लेकर हिंदुओं से माफी मांगी है। सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय 29 वर्षीय येर ने देवी दुर्गा की एक तस्वीर साझा की थी, जिनके चेहरे पर लिआत बेन अरी का चेहरा लगा था। प्रधानमंत्री नेतन्याहू के खिलाफ के भ्रष्टाचार मामले में अरी अभियोजक हैं।

मांगी माफी

सोशल मीडिया पोस्ट में येर ने जो तस्वीर शेयर की थी, उसमें देवी दुर्गा के कई हाथों को अभद्र इशारे करते हुए दिखाया गया था। येर ने ट्वीट किया, ‘मैंने एक व्यंगात्मक पेज से ‘मीम’ साझा किया था। मुझे नहीं पता था कि इस तस्वीर का हिंदू आस्था से कोई लेना-देना है। मुझे जैसे ही मेरे भारतीय दोस्तों से इसका पता चला तो मैंने ट्वीट हटा दिया। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।’

PM को था कोरोना

येर के माफी मांगने के ‘साहसिक कदम’ की कई लोग सराहना कर रहे हैं, तो वहीं कई लोगों ने उनके ‘गैर जिम्मेदाराना’ व्यवहार की आलोचना की है। बता दें कि पीएम नेतन्याहू और भारत के पीएम नरेंद्र मोदी के बीच काफी अच्छे संबंध हैं। पिछले दिनों नेतन्याहू का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव निकला था जिसके बाद वह आइसोलेट हो गए थे। बाद में वह ठीक हो गए और उनका टेस्ट निगेटिव आया था।

Source link

Samrat Mixture