Samrat Mixture
Breaking News

आईएसएल ने फ्रेंचाइजी के खिलाड़ियों, सहयोगी सदस्यों के लिए स्वास्थ्य ऐप बनायेगा

नयी दिल्ली, 28 जुलाई (भाषा) इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) ने फ्रेंचाइजी टीमों से कोविड-19 को लेकर ‘व्यापक दृष्टिकोण’ साझा किया है जिसमें टूर्नामेंट से जुड़े सभी लोगों को एक ऐप के माध्यम से दैनिक स्वास्थ्य की जानकारी देना जरूरी होगा।यह ऐप सत्र से पहले काम करने लगेगा।कोविड-19 महामारी के कारण देश के इस शीर्ष फुटबॉल लीग को नवंबर से मार्च तक दर्शकों के बिना किसी एक स्टेडियम में खेले जाने की संभावना है। मेजबानी की दौड़ में गोवा और केरल आगे चल रहे हैं।टूर्नामेंट के सुचारू संचालन के लिए आईएसएल ने खाका तैयार कर लिया है।आईएसएल से जुड़े एक सूत्र ने

डिसक्लेमर: यह आर्टिकल एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड हुआ है। इसे नवभारतटाइम्स.कॉम की टीम ने एडिट नहीं किया है।

भाषा | Updated:

NBT

नयी दिल्ली, 28 जुलाई (भाषा) इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) ने फ्रेंचाइजी टीमों से कोविड-19 को लेकर ‘व्यापक दृष्टिकोण’ साझा किया है जिसमें टूर्नामेंट से जुड़े सभी लोगों को एक ऐप के माध्यम से दैनिक स्वास्थ्य की जानकारी देना जरूरी होगा।यह ऐप सत्र से पहले काम करने लगेगा।कोविड-19 महामारी के कारण देश के इस शीर्ष फुटबॉल लीग को नवंबर से मार्च तक दर्शकों के बिना किसी एक स्टेडियम में खेले जाने की संभावना है। मेजबानी की दौड़ में गोवा और केरल आगे चल रहे हैं।टूर्नामेंट के सुचारू संचालन के लिए आईएसएल ने खाका तैयार कर लिया है।आईएसएल से जुड़े एक सूत्र ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘ आईएसएल खिलाड़ियों, सहयोगी सदस्यों, क्लब प्रबंधक, लीग अधिकारियों सहित मैच आयोग, रेफरी और चिकित्सकों के लिए एक स्वास्थ्य ऐप लाने की योजना बना रहा है। आईएसएल जैव सुरक्षित माहौल (बबल) में जो भी होगा उसे इस ऐप से जुड़ना होगा।’’उन्होंने कहा, ‘‘सभी को सत्र शुरू होने से पहले इस ऐप के जरिए रोजाना अपने स्वास्थ्य की जानकारी देनी होगी। लीग की चिकित्सा टीम द्वारा दैनिक आधार पर लगभग 1500 से 2000 लोगों की निगरानी की जाएगी।’’आईएसएल अक्टूबर में ऑनलाइन कार्यशाला का आयोजन करेगा जिसमें क्लबों को ‘सभी विवरणों और नियमों’ के साथ मैच के आयोजन से जुड़ी जानकारी दी जाएगी। सात अगस्त तक आईपीएल आयोजन स्थल का चयन हो जाएगा।

Web Title isl to create health app for players association members of franchise(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

Samrat Mixture