Samrat Mixture
Breaking News

अब 8GB रैम के साथ खरीदें Redmi Note 9 Pro Max, कल पहली सेल

NBT

नई दिल्ली

Xiaomi ने अपने रेडमी नोट सीरीज के तहत भारत में तीन स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। इसमें Redmi Note 9, Redmi Note 9 Pro और Redmi Note 9 Pro Max भारत में लॉन्च किए गए हैं। इनमें से रेमडी नोट 9 प्रो मैक्स कल सेल के लिए उपलब्ध होगा। अभी तक यह फोन 6GB रैम के साथ सेल में उपलब्ध था। अब कल पहली बार फोन का 8GB रैम मॉडल सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस वेरियंट में 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज दी गई है। भारत में यह फोन मॉर्च में लॉन्च किया गया था।

दोपहर 12 बजे सेल

इस फोन की सेल कल दोपहर 12 बजे शुरू होगी। फोन का 8GB वेरियंट एक्सक्लूसिव रूप से mi.com पर खरीदा जा सकेगा। रेडमी का यह फोन भारत में काफी पॉप्युलर है। अभी तक की सभी फ्लैश सेल में यह फोन मिनटो में ऑउट ऑफ स्टॉक हो गया। भारत में इस फोन की काफी डिमांड बनी हुई है।

कीमत और ऑफर्स

ऐमजॉन से फोन खरीदने पर ग्राहक नो-कॉस्ट और स्टैंडर्ड EMI का ऑप्शन चुन सकते हैं। वहीं, प्राइम मेंबर्स अगर ऐमजॉन पे ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं 5 फीसदी डिस्काउंट का फायदा मिलेगा। रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स की शुरुआती कीमत 16,499 रुपये है। इस कीमत में फोन का 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला वेरियंट खरीदा जा सकता है। वहीं, 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 17,999 रुपये है। जबकि 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 19,999 रुपये है। हालांकि 8GB वेरियंट की अभी तक भारत में एक भी सेल नहीं हुई है।

फटॉग्रफी के लिए 64MP का धांसू प्राइमरी कैमरा

रेडमी के इस स्मार्टफोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में रियर में मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के रियर में अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन के बैक में 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

अगली स्टोरी

Source link

Samrat Mixture