Samrat Mixture
Breaking News

अंजना सिंह को गोद में उठाकर ले आईं रानी चटर्जी, फिर यूं की मस्ती- देखें वायरल Video

अंजना सिंह को गोद में उठाकर ले आईं रानी चटर्जी, फिर यूं की मस्ती- देखें वायरल Video

अंजना सिंह (Anjana Singh) को गोद में लेकर आईं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)

खास बातें

  • अंजना सिंह को गोद में लेकर आईं रानी चटर्जी
  • एक्ट्रेस ने कहा कि ये सातवें आसमान पर रहती हैं इसलिए…
  • अंजना सिंह और रानी चटर्जी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो के जरिए हमेशा फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. रानी चटर्जी का एक पुराना वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में रानी चटर्जी एक्ट्रेस अंजना सिंह को गोद में उठाए हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में दोनों ही एक्ट्रेस साथ में खूब सारी मस्ती कर रही हैं. इस थ्रोबैक वीडियो को एक्ट्रेस अंजना सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है जिसे अब तक करीब 11 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

यह भी पढ़ें

अंजना सिंह (Anjana Singh) ने रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के साथ इस वीडियो को शेयर कर पुराने दिनों को याद किया है. अंजना सिंह ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “ये दिन कब वापस आएंगे???” वीडियो में रानी चटर्जी अंजना सिंह को गोद में उठाकर कह रही हैं कि यह काफी सातवें आसमान पर रहती हैं, इसलिए उन्हें गोद में उठाकर लाना पड़ा भोजपुरी अवॉर्ड के लिए. इसके साथ ही रानी चटर्जी ने दो एक्स्ट्रा अवॉर्ड की भी मांग की. इसके बाद अंजना सिंह ने भी रानी चटर्जी को गोद में उठाया, जिसपर भोजपुरी एक्ट्रेस ने कहा कि अंजना ने मुझे उठा लिया है और अब सारे हीरो लोग भी उठा पाएंगे.

अंजना सिंह (Anjana Singh) द्वारा साझा किये गए इस वीडियो पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही इसमें दोनों एक्ट्रेस का अंदाज भी जबरदस्त लग रहा है. बता दें कि रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को भोजपुरी सिनेमा की क्वीन भी कहा जाता है. रानी चटर्जी की आने वाली फिल्मों में ‘लेडी सिंघम’ भी शामिल है, जिसमें वह दबंग पुलिस अफसर के किरदार में नजर आ रही हैं. रानी ने इस फिल्म में जोरदार एक्शन भी किया है और उनके इसके अंदाज का फैन्स को बहुत ही बेसब्री से इंतजार भी है. इसके साथ ही रानी चटर्जी भोजपुरी की ऐसी अदाकारा हैं जिन्हें उनकी बेबाकी की वजह से भी पहचाना जाता है. 


Source link

Samrat Mixture