Samrat Mixture
Breaking News

Realme V5 5G स्मार्टफोन 3 अगस्त को होगा लॉन्च

NBT

नई दिल्ली

Realme V5 स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख आखिरकार कन्फर्म हो गई है। सोमवार को कंपनी ने जानकारी दी कि इस फोन को चीन में 3 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। रियलमी वी5 के टीजर्स से इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स का पता चल चुका है। स्मार्टफोन में क्वाड-कैमरा सेटअप दिया जाएगा। Realme C11 के बाद कंपनी एक बार फिर नई कैमरा डिजाइन देने जा रही है। नई V-सीरीज के तहत लॉन्च होने वाला यह पहला स्मार्टफोन होगा।
एक वीबो पोस्ट में रियलमी ने ऐलान किया कि कंपनी 3 अगस्त को चीन में वी5 स्मार्टफोन से पर्दा उठाएगी। कंपनी ने वी5 स्मार्टफोन की तस्वीर वाले कुछ टीजर्स भी जारी किए। नए टीजर में भी फोन में L-शेप क्वाड कैमरा सेटअप होने की पुष्टि हुई है। सैमसंग गैलेक्सी एम-सीरीज स्मार्टफोन्स में भी रियर पर इसी डिजाइन को देखा गया है। रियलमी वी5 के पावर बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर है और इसमें डिस्प्ले पर होल-पंच सेटअप है। रियर पैनल पर रियलमी की ब्रैंडिंग है।

Airtel ग्राहकों को मिल रहा 1GB फ्री डेटा, जानें डीटेल



सर्टिफिकेशन साइट से स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा


हालांकि, टीजर्स से रियलमी वी5 के इंटरनल स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी नहीं मिलती। लेकिन फोन को टीना सर्टिफिकेशन्स वेबसाइट पर लिस्ट किया जा चुका है। लिस्टिंग के मुताबिक, हैंडसेट में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर मैक्रो व पोर्ट्रेट फोटोग्राफी के लिए होंगे। स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा, जिसका मतलब है कि फोन में स्नैपड्रैगन या डाइमेंसिटी चिपसेट दिया जा सकता है।

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, जानें दाम

टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन के मुताबिक, रियलमी वी5 में 6.5 इंच फुल एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले हो सकती है। फोन में 30 वाट फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh बैटरी दी जा सकती है। अभी यह जानकारी नहीं दी गई है कि रियलमी वी5 चीन के बाहर दूसरे बाजारों में लॉन्च किया जाएगा या नहीं।

अगली स्टोरी

Source link

Samrat Mixture