Samrat Mixture
Breaking News

KGF 2 में संजय दत्त का लुक इस दिन होगा रिलीज, एक्टर ने पोस्ट कर दी जानकारी

KGF 2 में संजय दत्त का लुक इस दिन होगा रिलीज, एक्टर ने पोस्ट कर दी जानकारी

संजय दत्त (Sanjay Dutt) का लुक इस दिन होगा रिलीज

खास बातें

  • केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त का लुक इस दिन होगा रिलीज
  • फिल्म को लेकर दर्शक कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार
  • संजय दत्त ने पोस्ट कर कही ये बात

नई दिल्ली:

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दर्शकों का ‘केजीएफ: चैप्टर 1 (KGF: Chapter 1)’ को जमकर प्यार मिला था, और फैन्स को यश का अंदाज खूब भाया था. अब उनके प्रशंसक ‘केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2)’ में रॉकी भाई की एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. वहीं, अब फिल्म के दूसरे पार्ट में एक्टर संजय दत्त और एक्ट्रेस रवीना टंडन भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. अब जल्द ही फिल्म में संजय दत्त के लुक का भी खुलासा होने वाला है. इस बात की जानकारी संजय ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी है. 

यह भी पढ़ें


संजय दत्त ने पोस्ट करते हुए बताया कि ‘केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2)’ में उनका लुक 29 जुलाई को सुबह 10 बजे रिवील होगा. पोस्टर शेयर करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा, “क्रूरता का अनावरण.” एक्टर का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.  


यश (Yash) की अत्यधिक प्रभावशाली परफॉर्मेंस के कारण ‘केजीएफ: चैप्टर 1’ को हिंदी, तमिल और कन्नड़ चैनल पर अपने सैटेलाइट प्रीमियर के दौरान अधिकतम टीआरपी प्राप्त हुई थी! यही नहीं, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी ‘केजीएफ: चैप्टर 1’ को शानदार समीक्षा मिली थी.  यश अपनी आगामी फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2)’ की रिलीज की तैयारी में कड़ी मेहनत कर रहे हैं और वह निश्चित रूप से अपनी आगामी फिल्म में एक अद्भुत परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार हैं. अभिनेता अपनी शूटिंग के प्रति इतना गंभीर थे कि उन्होंने दस मिनट के दृश्य के लिए भी छह महीने के लिए ट्रेनिंग ली थी.


Source link

Samrat Mixture