Samrat Mixture
Breaking News

500 कारें चुराने वाला गैंग आया दिल्ली पुलिस की पकड़ में – Ameta

500 कारें चुराने वाला गैंग आया दिल्ली पुलिस की पकड़ में

दिल्ली पुलिस ने कार चुराने वाले गैंग का किया भंडाफोड़

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे गैंग का भंडाफोड़ किया है जो दिल्ली एनसीआर से अब तक 500 से ज्यादा कारें चोरी कर दूसरे राज्यों में बेच चुका है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 10 लक्ज़री कारें बरामद की हैं. खास बात ये है कि दिल्ली में कार चोरी करने के लिए गैंग के लोग फ्लाइट से आते थे और चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद उसी चोरी वाली कार से ही फरार हो जाते थे. उत्तरी दिल्ली की डीसीपी मोनिका भारद्वाज (Monika Bhardwaj) के मुताबिक जिले के स्पेशल स्टाफ को इस गैंग की जानकारी मिली थी, पता चला था कि ये गैंग एक्सीडेंट वाली गाडियों को इंश्योरेंस वाले से खरीदते हैं और उसी नंबर पर चोरी वाले कार या अन्य गाड़ी को रजिस्टर्ड करवाकर उसे अन्य दूसरे राज्यों में बेच देता था.

यह भी पढ़ें

कुछ दिन पहले दिल्ली के शक्ति नगर इलाके से फॉर्च्यूनर कार चोरी हो गई थी. इस मामले की जांच के बाद 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, जिसमें आरोपी राजू शर्मा जो यूपी के आगरा इलाके का रहने वाला है, इम्फाल का रहने वाला मोहम्मद हबीबूर रहमान उर्फ मुजीबुर रहमान, सागर रॉय जो कोलकाता का रहने वाला है और राजीव हैं. इनसे पूछताछ में पता चला कि इन लोगों ने कार को बिहार में बेच दिया है जो बाद में कोलकाता भेज दी गयी. इसके बाद गैंग के 2 और लोगों को गिरफ्तार किया गया.

महंगी कार में घूमने वाला ठग गिरफ्तार, आगे पीछे एस्कॉर्ट करती थीं बाउंसरों से भरी जिप्सियां

उनके ठिकानों से कई कारें बरामद हुईं जो दिल्ली, नोएडा और हरियाणा से चुराई गई थीं. आरोपियों के बारे मे ये भी जानकारी मिली थी कि ये फ्लाइट से चोरी करने आते थे और चोरी वाली कार में ही बैठकर वो अलग-अलग राज्यों में निकल जाते थे. इम्फाल के रहने वाले आरोपी मोहम्मद हबीबूर रहमान की पत्नी मणिपुर पुलिस में हेड कांस्टेबल पद पर कार्यरत थी. आरोपियों की इंश्योरेंस करने वाली कंपनियों के कुछ लोगों के साथ अच्छी साठगांठ थी. पुलिस के मुताबिक ये गैंग अब तक 500 से ज्यादा कारें चोरी कर चुका है.

VIDEO: फेसबुक से पकड़ में आया दिल्ली का ‘सुपर चोर’

Source link

Samrat Mixture